मॉडल्स की मौत की गुत्थी उलझी: सड़क हादसे में गई जान या साजिश के तहत मारा गया?
Advertisement
trendingNow11029972

मॉडल्स की मौत की गुत्थी उलझी: सड़क हादसे में गई जान या साजिश के तहत मारा गया?

केरल में दो मॉडल्स की मौत के मामले में उस होटल मालिक की भूमिका संदेह के घेरे में आ गई है, जिसने CCTV फुटेज की DVD को गायब कर दिया था. परिजनों को आशंका है कि दोनों की मौत महज सड़क हादसे में नहीं हुई, बल्कि उन्हें साजिश के तहत मौत के घाट उतारा गया है.

मिस केरला 2019 अंसी कबीर (बीच में) और मिस केरल 2019 की रनरअप रहीं अंजना शाहजहां (बाएं)

कोच्चि: मिस केरल 2019 और साउथ इंडिया 2021 की विजेता रहीं अंसी कबीर (Ansi Kabeer) और मिस केरल 2019 की रनरअप रहीं अंजना शाहजहां (Anjana Shajahan) की मौत का रहस्य गहराता जा रहा है. वैसे तो दोनों की मौत एक सड़क हादसे में हुई थी, लेकिन हत्या की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता. खासतौर पर होटल मालिक द्वारा वीडियो फुटेज गायब करने के बाद से इसे हादसे से ज्यादा हत्या के तौर पर देखा जा रहा है.

  1. इस महीने की शुरुआत में हुआ था हादसा
  2. कोच्चि से वापस लौट रहीं थीं मॉडल्स
  3. परिजनों ने जताई है हत्या की आशंका 

पेड़ से टकरा गई थी तेज रफ्तार कार

एक नवंबर को अंसी कबीर और अंजना शाहजहां कार से कोच्चि से वापस लौट रही थीं. इस दौरान हाईवे पर बाइक सवार को बचाने के चक्कर में उनकी कार पेड़ से टकराई. एक्सीडेंट इतना भयानक था कि दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. मॉडल्स के साथ कार में दो पुरुष भी मौजूद थे, जिनमें से एक ही अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. शुरुआत में इसे महज एक हादसा माना जा रहा था, लेकिन जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ी कई ऐसी बातें सामने आईं, जिनसे मॉडल्स की हत्या का शक गहरा गया.

ये भी पढ़ें -जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, मारा गया TRF कमांडर आफाक सिकंदर

गायब DVD मिली, लेकिन एक और गायब

दोनों मॉडल्स कोच्चि के होटल ‘18 होटल' में एक DJ पार्टी में शामिल हुई थीं. यहां से वापसी के वक्त ही सड़क हादसे में उनकी मौत हो गई थी. जब पुलिस ने होटल के कर्मचारियों से पूछताछ की तो पता चला कि उस दिन की फुटेज गायब है. कड़ाई से पूछताछ में स्टाफ ने बताया कि होटल का मालिक रॉय वायलट फुटेज वाली DVD अपने साथ ले गया है. इसके बाद पुलिस ने रॉय को DVD पेश करने या कार्रवाई के लिए तैयार रहने की चेतावनी दी थी. होटल मालिक ने मंगलवार को वो गायब DVD पुलिस को वापस कर दी है, लेकिन एक और DVD गायब होने की बात भी सामने आई है. 

दूसरी कार से हो रही थी रेस

पुलिस अब तक इस संबंध में होटल मालिक सहित छह लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. रॉय वायलट पर फिलहाल सबूत नष्ट करने का आरोप है. हालांकि, अभी ये साफ नहीं हो सका है कि आखिर CCTV फुटेज में ऐसा क्या था, जो होटल मालिक को उसे गायब करना पड़ा. पुलिस का कहना है कि मॉडल्स की कार दूसरी कार से रेस लगा रही थी. दोनों कारों की स्पीड बहुत ज्यादा थी. ऐसे में जब बाइक सवार अचानक सामने आया तो ड्राइवर का संतुलन बिगड़ गया और कार पेड़ से जा टकराई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए.  

परिजनों को होटल मालिक पर शक

अंसी कबीर और अंजना शाहजहां की कार से रेस लगा रही दूसरी कार बिजनेसमैन सिजू चला रहा था, जो होटल मालिक रॉय वायलट का करीबी है. अंसी कबीर के परिजन शुरुआत से ही होटल मालिक पर शक जताते आ रहे हैं. उनका कहना है कि मामले की गहराई से जांच होनी चाहिए, तभी असलियत सामने आ पाएगी. रॉय वायलट द्वारा CCTV फुटेज गायब करने के बाद से इस मामले में उसका हाथ होने की आशंका प्रबल हो गई है. हालांकि, पुलिस ने फिलहाल इस बारे में कुछ नहीं कहा है.

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news