मोदी सरकार बिना भेदभाव के काम कर रही है : योगी आदित्यनाथ
X

मोदी सरकार बिना भेदभाव के काम कर रही है : योगी आदित्यनाथ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश सरकार लड़कियों के शादी विवाह के लिये 25-25 हजार रुपये बिना भेदभाव के दे रही है . बीजेपी का लक्ष्य गरीब मजदूर किसान का विकास करना है, बीजेपी सरकार बिना जाति, मजहब भेदभाव के सबका विकास करती है . 

मोदी सरकार बिना भेदभाव के काम कर रही है : योगी आदित्यनाथ

बलरामपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में बिना भेदभाव के सबका विकास हो रहा है. केंद्र और प्रदेश सरकार सबका साथ सबका विकास के नारे पर लगातार काम कर रही है. केंद्र की मोदी सरकार ने 50 करोड़ लोगों का बीमा कराने का काम किया है ताकि व्यक्ति के बीमार होने या कोई हादसा होने पर उसका लाभ परिवार को मिल सके .

सीएम ने बीजेपी कार्यालय का लोकार्पण किया
मुख्यमंत्री ने यहां पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के नाम से नवनिर्मित बीजेपी कार्यालय का लोकार्पण किया . इस अवसर पर आयोजित सभा को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने केन्द्र सरकार के साथ साथ प्रदेश सरकार के एक वर्ष के कार्यकाल के कार्यक्रमों की जानकारी जनता को दी . उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार लड़कियों के शादी विवाह के लिये 25-25 हजार रुपये बिना भेदभाव के दे रही है . बीजेपी का लक्ष्य गरीब मजदूर किसान का विकास करना है, बीजेपी सरकार बिना जाति, मजहब भेदभाव के सबका विकास करती है . 

यूपी राज्यसभा चुनाव : सपा का अवसरवादी चेहरा फिर बेनकाब हुआ है- योगी आदित्यनाथ

पूर्ववर्ती सरकारें कुछ ही जिलों में बिजली देती थी 
उन्होंने सपा बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि पूर्ववर्ती सरकारें कुछ ही जिलों में बिजली देती थी लेकिन बीजेपी सरकार आने के बाद सभी जिलों को बराबर बिजली मिल रही है . सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डे ने केंद्र और प्रदेश सरकार की तारीफ करते हुए सपा बसपा पर जमकर हमला किया . उन्होंने कहा कि स्वार्थ का गठबंधन ज्यादा दिन चलने वाला नहीं क्योकि सपा लेना जानती है, देना नही . उन्होंने कहा कि फूलपुर और गोरखपुर की जीत पर इतरा रहे विपक्ष को राज्यसभा चुनाव में जमीन पर लाकर खड़ा कर दिया है .

(इनपुट - भाषा)

Trending news