close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

योग दिवस पर प्रधानमंत्री मोदी ने सोनिया और राहुल गांधी को न्यौता भेजा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को योग दिवस के लिए न्यौता भेजा है। अपने निमंत्रण में पीएम ने उन्हें 21 जून को योग दिवस पर होने वाले कार्यक्रम में शामिल होने का न्यौता दिया है है। सोनिया के अलावा कांग्रेस पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी निमंत्रण भेजा गया है।

योग दिवस पर प्रधानमंत्री मोदी ने सोनिया और राहुल गांधी को न्यौता भेजा

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को योग दिवस के लिए न्यौता भेजा है। अपने निमंत्रण में पीएम ने उन्हें 21 जून को योग दिवस पर होने वाले कार्यक्रम में शामिल होने का न्यौता दिया है है। सोनिया के अलावा कांग्रेस पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी निमंत्रण भेजा गया है।

21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया जाएगा। इस दिल्ली में योग पर आधारित कार्यक्रम आयोजित किये जाएंगे। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत देश के सभी बड़े नेता मौजूद रहेंगे। योग दिवस को लेकर तैयारियां पूरे जोर -शोर से चल रही है।

गौर हो कि प्रधानमंत्री ने संयुक्त राष्ट्र (यूएन) में योग दिवस मनाने का प्रस्ताव रखा था। प्रधानमंत्री के इस प्रस्ताव का सभी देशों ने स्वागत किया था और 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के रूप में मनाने की घोषणा की गई थी।