उन्माद भड़काने की कोशिश कर रही है मोदी सरकार: कांग्रेस
Advertisement
trendingNow1280381

उन्माद भड़काने की कोशिश कर रही है मोदी सरकार: कांग्रेस

कांग्रेस ने केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर अपनी नाकामियों को छुपाने के लिये साम्प्रदायिक उन्माद भड़काने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि वह समाज में एकता और भाईचारा बनाये रखने के लिये पदयात्राएं आयोजित कर रही है।

लखनऊ: कांग्रेस ने केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर अपनी नाकामियों को छुपाने के लिये साम्प्रदायिक उन्माद भड़काने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि वह समाज में एकता और भाईचारा बनाये रखने के लिये पदयात्राएं आयोजित कर रही है।

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव एवं पार्टी के प्रान्तीय प्रभारी मधुसूदन मिस्त्री ने ‘सद्भाव बढ़ाओ अभाव मिटाओ’ पदयात्रा के लखनउ में समापन अवसर पर कहा, मोदी सरकार अपनी नाकामियों को ढकने के लिये देश में साम्प्रदायिक उन्माद भड़काने की कोशिश कर रही है। दूसरी ओर, कांग्रेस अपने सिद्धान्तों पर चलते हुए समाज में एकता और भाईचारा बहाल करने के लिये पदयात्राएं कर रही है।

प्रदेश कांग्रेस ने पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी के जन्मदिन नौ दिसम्बर से आज तक प्रदेश के विभिन्न मण्डलों के प्रमुख शहरों में महंगाई, साम्प्रदायिक तनाव, ध्वस्त कानून-व्यवस्था, गन्ना किसानों की समस्या, विभिन्न भर्ती घोटालों एवं कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेताओं के खिलाफ मोदी सरकार द्वारा लगाये जा रहे गलत आरोपों के विरोध में पदयात्रा का आयोजन किया। इस ‘सद्भाव बढ़ाओ-अभाव मिटाओ’ यात्रा के तहत 11वें तथा अन्तिम चरण की पदयात्रा लखनउ में सम्पन्न हुई।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष निर्मल खत्री ने कहा कि पार्टी नेता और कार्यकर्ता सद्भाव बढ़ाओ-अभाव मिटाओ के नारे के साथ केन्द्र और राज्य की सरकार को जगाने के लिये पदयात्रा कर रहे हैं। केन्द्र की मोदी सरकार और राज्य की अखिलेश यादव सरकार जिस तरह नारों के जरिये प्रदेश की जनता को बेवकूफ बना रही है, उसे हम प्रदेश की जनता के बीच पदयात्राओं के माध्यम से ले जाकर इन सरकारों की असलियत उजागर कर रहे हैं।

Trending news