मोदी ने अपने नए श्रीलंकाई समकक्ष रानिल विक्रमसिंघे को दी बधाई
Advertisement

मोदी ने अपने नए श्रीलंकाई समकक्ष रानिल विक्रमसिंघे को दी बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने नए श्रीलंकाई समकक्ष रानिल विक्रमसिंघे को बधाई दी और उम्मीद व्यक्त की कि उनका अनुभव देश के भविष्य के निर्धारण तथा द्विपक्षीय संबंधों को मजबूत करने में अमूल्य साबित होगा।

मोदी ने अपने नए श्रीलंकाई समकक्ष रानिल विक्रमसिंघे को दी बधाई

कोलंबो : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने नए श्रीलंकाई समकक्ष रानिल विक्रमसिंघे को बधाई दी और उम्मीद व्यक्त की कि उनका अनुभव देश के भविष्य के निर्धारण तथा द्विपक्षीय संबंधों को मजबूत करने में अमूल्य साबित होगा।

मोदी ने अपने संदेश में कहा, ‘इस महत्वपूर्ण कार्यालय की जिम्मेदारियों के निर्वाह में आपके पास मौजूद प्रचुर अनुभव श्रीलंका के भाग्य के निर्धारण में अमूल्य साबित होगा।’ विक्रमसिंघे के कार्यालय से जारी बयान में कहा गया कि भारतीय प्रधानमंत्री ने श्रीलंका के प्रधानमंत्री के रूप में विक्रमसिंघे के पूर्व के कार्यकालों में भारत-लंका संबंधों को मजबूत करने के लिए किए गए उनके प्रयासों को भी सराहा।

यूनाइटेड नेशनल पार्टी (यूएनपी) के 65 वर्षीय नेता विक्रमसिंघे को पिछले हफ्ते राष्ट्रपति चुनाव में मैत्रीपाला सिरीसेना की जीत के साथ प्रधानमंत्री नियुक्त किया गया था। विक्रमसिंघे तीसरी बार प्रधानमंत्री बने हैं। वह 1993 से 1994 और 2002 से 2004 तक प्रधानमंत्री रह चुके हैं।

Trending news