#ModiOnZee : जानें 'आएगा तो मोदी ही' के सवाल पर पीएम ने क्या दिया जवाब

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव 2019 के छठवें चरण से पहले जी न्यूज को दिए इंटरव्यू में कई सवालों के जवाब दिए. 

#ModiOnZee : जानें 'आएगा तो मोदी ही' के सवाल पर पीएम ने क्या दिया जवाब

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव 2019 के छठवें चरण से पहले जी न्यूज को दिए इंटरव्यू में कई सवालों के जवाब दिए. उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के जिक्र से लेकर विपक्ष द्वारा खुद को कहे जाने वाले अपशब्दों पर भी खुलकर अपना पक्ष रखा. जी न्‍यूज के एडिटर इन चीफ सुधीर चौधरी के साथ इस शुद्ध राजनीतिक इंटरव्‍यू में पीएम नरेंद्र मोदी ने दावा किया कि 23 मई को देश में फिर बीजेपी की सरकार बनेगी. उन्‍होंने कहा कि इस बार बीजेपी को 2014 से ज्‍यादा सीटें मिलेंगी.

पीएम मोदी से जब 'आएगा तो मोदी ही' का सवाल पूछा गया तो उनका जवाब था कि यह चुटकुला नहीं, रियल्टी है. देश की जनता ने तय कर लिया है. इस बार आएगा तो मोदी ही. पीएम ने कहा कि विरोधियों को अपने सपने देखने का पूरा हक है. चुनावी के दौरान मैं पूरे देश की जनता के बीच जा रहा हूं. 

पूरे अनुभव के आधार पर कह सकता हूं कि देश की जनता मजबूत सरकार चाहती है. 2019 में जनता ने मोदी को निकट से देखा है. मेरा काम भी बोल रहा है. आमतौर पर सरकारें जो चली आ रही थीं, वह राज्यों पर निर्भर रहती थीं. हमने राज्यों के साथ मिलकर काम किया. लाभार्थियों से मिलकर बात करता था जिससे योजनाओं की खामियों का पता चलता था.

मेरा मानना है कि इस बार देश की जनता ने पहले से ज्यादा सीटें दे रही है. 2014 में जिन राज्यों में हमारा प्रतिनिधित्व कम था, वहां पर हमें ज्यादा सीटें मिलेंगी. जहां तक बोरिया-बिस्तर का सवाल है? कई लोग एक्सपायरी डेट के बारे में बोल रहे हैं तो मैं हमेशा तैयार रहता हूं. मेरी जिंदगी झोले पर है. वैसे जो लोग सपने देख रहे हैं, उन्हें सपने में रहने दीजिए.