Moose Wala Murder Case: ड्रोन से पहुंचे थे हथियार, आरोपियों ने किए कई सनसनीखेज खुलासे
Advertisement
trendingNow11235410

Moose Wala Murder Case: ड्रोन से पहुंचे थे हथियार, आरोपियों ने किए कई सनसनीखेज खुलासे

Moosewala Murder Case: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का मर्डर बड़े ही सधे तरीके से अंजाम दिया गया था. आरोपियों ने पूछताछ में कई बड़े खुलासे किए हैं.

Moose Wala Murder Case: ड्रोन से पहुंचे थे हथियार, आरोपियों ने किए कई सनसनीखेज खुलासे

Moose Wala Murder Case: दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के हत्थे चढ़े मूसेवाला मर्डर केस के शूटरों से पूछताछ में कई सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं. पता चला है की सिद्धू मूसेवाला की हत्या के लिए हथियार ड्रोन से आए थे. एक महीना पहले हथियारों की खेप पंजाब के फतेहाबाद में पहुंची थी. शूटर प्रियव्रत, अंकित और दीपक इसी रास्ते मनसा पहुंचे थे.

मर्डर से पहले यहां हुई थी मीटिंग

शक है कि हथियारों की खेप कुख्यात गैंगस्टर हरिवंदर सिंह रिंदा की मदद से मंगाए गए. रिंदा ने हथियारों की खेप का इंतजाम आईएसआई की मदद से किया. सिद्दधू मूसेवाला की हत्या के लिए 15 दिन पहले 10 गैंगस्टरों ने पंजाब हरियाणा के बॉर्डर पर स्थित डबवाली के एक खेत में मीटिंग की थी. इस मीटिंग में मर्डर करने वाले 6 शूटर और गैंगस्टर केशव के अलावा तीन और गैंगस्टर थे. ये तीनो पंजाब पुलिस की वर्दी लेकर आए थे. प्लान था की बाहर मौका न मिले तो फर्जी छापेमारी के बहाने मुसेवला के घर में घुसकर हमला किया जाएगा मगर ये प्लान सिरे नहीं चढ़ा. 

महिला को भी टीम में शामिल करने का था इरादा

छापेमारी असली लगे इसके लिए एक महिला को भी टीम में शामिल करने का इरादा था. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल इन तीन गैंगस्टरों की पहचान करने में जुटी हुई है. 27 मई को भी इन्होंने मूसेवाला के हत्या की साजिश पर अमल करने की कोशिश की मगर ऐन वक्त पर मूसेवाला खेतो के रास्ते ना जाकर हाइवे पर चलने लगा जिससे हत्यारे अपनी योजना में कामयाब नहीं हो सके. हत्या के बाद दो शूटरों ने एक आल्टो कार भी लूटी थी. उसी कार से दो शूटर पहले फरार हुए थे.

हत्या के बाद ऐसे फरार हुए आरोपी

दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार शूटरों प्रियवर्त उर्फ फौजी और जगरूप उर्फ रूपा से पूछताछ कर साजिश की कई बातों की जानकारी ली है. सूत्रों के मुताबिक मूसेवाला की हत्या के लिए जगरूप उर्फ रूपा और मनप्रीत उर्फ मान्ना खारद से लुधियाना होते हुए मानसा पहुंचे थे जबकि प्रियव्रत उर्फ फौजी, अंकित और कशिश उर्फ कुलदीप और दीपक उर्फ मुंडी हिसार के उकलाना मंडी के रास्ते फतेहाबाद होते हुए सर्दुलगढ़ के रास्ते मानसा पहुंचे थे. कत्ल के बाद जगरूप उर्फ रूपा और मनप्रीत लुधियाना के रास्ते फरार हुए थे जबकि प्रियव्रत उर्फ फौजी, अंकित, कशिश उर्फ कुलदीप और दीपक उर्फ मुंडी मानसा के बाद फतेहाबाद एक होटल में 29 मई की रात रूके थे. अगली रात वे तोशाम में रूके उसके बाद एक ट्रक में सवार होकर गांधी नगर पहुंचे और वहां से मुंद्रा जहां से उन्हें गिरफ्तार किया गया.

आल्टो कार लेकर हुए फरार

मनप्रीत और जगरूप उर्फ रूपा ने मूसेवाला पर फायरिंग करने के बाद एक आल्टो कार रूकवाई. इस कार में एक परिवार सफर कर रहा था. पिस्टल की नोक पर दोनों ने परिवार को नीचे उतार दिया और पहले कोरोला कार को लावारिस छोड़ कर आल्टो कार लेकर चंपत हो गए.

LIVE TV

Trending news