यात्रा के दौरान सांसद को मच्छर ने काटा तो रुकवा दी ट्रेन, डिब्बे की तुरंत हुई सफाई फिर...
Advertisement
trendingNow11667380

यात्रा के दौरान सांसद को मच्छर ने काटा तो रुकवा दी ट्रेन, डिब्बे की तुरंत हुई सफाई फिर...

सांसद के साथ यात्रा कर रहे मान सिंह ने ट्विटर पर ट्रेन में मच्छर काटने की शिकायत में लिखा था कि ट्रेन के फर्स्ट एसी कोच में सांसद राजवीर सिंह सफर कर रहे हैं. ट्रेन का बाथरूम गंदा है और मच्छर काट रहे हैं. इस वजह से सांसद जी का बैठना तक मुश्किल हो गया है.

यात्रा के दौरान सांसद को मच्छर ने काटा तो रुकवा दी ट्रेन, डिब्बे की तुरंत हुई सफाई फिर...

उत्तर प्रदेश में मच्छर के काटने का एक दिलचस्प मामला सामने आया है. लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन से दिल्ली के लिए रवाना हुई गोमती एक्सप्रेस (12419) ट्रेन में एटा के सांसद राजवीर सिंह यात्रा कर रहे थे. यात्रा के दौरान उन्हें मच्छर ने काट दिया. फिर क्या था... सांसद महोदय ने शिकायत दर्ज करवाई और पूरे प्रशासन में हड़कंप मच गया.

आनन-फानन में रेलवे के असफर मौके पर पहुंचे और ट्रेन को रोककर पूरी बोगी में सफाई अभियान चलाया गया. बोगी की सफाई खत्म होने के बाद ही ट्रेन को वहां से आगे के लिए रवाना किया गया. दरअसल, सांसद के साथ यात्रा कर रहे मान सिंह ने ट्विटर पर ट्रेन में मच्छर काटने की शिकायत में लिखा था कि ट्रेन के फर्स्ट एसी कोच में सांसद राजवीर सिंह सफर कर रहे हैं. ट्रेन का बाथरूम गंदा है और मच्छर काट रहे हैं. इस वजह से सांसद जी का बैठना तक मुश्किल हो गया है.

इस ट्वीट के बाद अधिकारी हरकत में आए और ट्रेन को उन्नाव में रोका गया. इसके बाद पूरे डिब्बे की सफाई करवाई गई. मच्छर को भगाने के लिए पूरे बोगी में स्प्रे किया गया. इसके बाद ट्रेन को उन्नाव रेलवे स्टेशन से दिल्ली के लिए रवाना किया गया.

रेलवे के इस कदम को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा है. लोगों का कहना है कि आम आदमी यात्रा के दौरान लगातार ऐसी परेशानियों से जूझता है, लेकिन उसकी सुनवाई कम ही होती है. वो शिकायत करता रह जाता है. लेकिन जब एक नेताजी को दिक्कत होती है तो प्रशासन तुरंत हरकत में आ जाता है.

रेलवे में सफर करने के दौरान लोगों की ये शिकायत हमेशा रहती है कि उनकी शिकायतों के बारे में कोई सुनने वाला नहीं मिलता. कभी पानी किल्लत, तो कभी गंदगी और कभी गर्मी में खराब पंखों की शिकायत, ऐसी दिक्कतों से यात्री हमेशा परेशान नजर आते हैं. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

 

Trending news