बेटे के शव को देख पिता ने खोया होश, रेलवे ट्रैक पर ही बैठ रोने लगा; ट्रेन ने कुचला
Advertisement

बेटे के शव को देख पिता ने खोया होश, रेलवे ट्रैक पर ही बैठ रोने लगा; ट्रेन ने कुचला

Hoshangabad Accident News: बेटे के शव को देख पिता भूल गया कि वो रेलवे ट्रैक पर है. वो वहीं बैठकर रोने लगा. इस बीच एक तेज रफ्तार ट्रेन आ गई और पिता को भी कुचल दिया. हादसे के बाद से इलाके में सनसनी मची हुई है.

प्रतीकात्मक फोटो | साभार- PTI

होशंगाबाद: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के होशंगाबाद (Hoshangabad) से एक बेहद खौफनाक मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक पिता तब ट्रेन की चपेट में आ गया जब वो रेलवे ट्रैक पर बैठकर अपने बेटे के शव पर रो रहा था. उसके बेटे ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली थी.

  1. मृतक के घर से महज 100 मीटर दूर है रेलवे ट्रैक
  2. मौके पर ही हो गई दोनों की मौत
  3. मामले की जांच में जुटी पुलिस

पत्नी से विवाद के बाद शख्स ने की खुदकुशी

द टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, होशंगाबाद में ये दर्दनाक घटना गुरुवार देर रात को हुई. छोटेलाल का अपनी पत्नी से विवाद हो गया था, जिसके बाद उसने चलती ट्रेन के सामने आकर खुदकुशी कर ली. खबर मिलते ही मृतक के पिता मोहनलाल दौड़े-दौड़े रेलवे ट्रैक पर पहुंचे और अपने बेटे के शव को देखकर फूट-फूटकर रोने लगे.

ये भी पढ़ें- ट्रैफिक पुलिस नहीं छीन सकती आपकी गाड़ी की चाबी? ऐसा करने पर तुरंत बता दें ये नियम

एक ही परिवार के दो लोगों की मौत से हड़कंप

इस बीच अचानक एक तेज रफ्तार ट्रेन आ गई और छोटेलाल के पिता भी ट्रेन की चपेट में आ गए. उनकी भी मौके पर ही मौत हो गई. मृतक के परिवार को इस घटना से बहुत सदमा लगा है. उनका रो-रोकर बुरा हाल है. एक साथ परिवार के दो सदस्यों की मौत हो गई.

कई महीने से मायके में रह रही थी मृतक की बीवी

बता दें कि छोटेलाल की उम्र अभी 36 साल थी और उनके पिता मोहनलाल की उम्र 60 साल थी. वो होशंगाबाद के सोहागपुर गांव में रहते थे. दोनों कारपेंटर का काम करते थे. छोटेलाल का अपनी पत्नी से काफी समय से झगड़ा चल रहा था. छोटेलाल की पत्नी कई महीने से अपने मायके में रह रही थी. रेलवे ट्रैक छोटेलाल के घर से महज 100 मीटर दूर था.

ये भी पढ़ें- राकेश टिकैत ने सरकार के सामने रखीं 3 मांगें, कहा- बिना इसके नहीं जाएंगे वापस

पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम के बाद दोनों शव उनके परिजनों को सौंप दिए गए हैं.

LIVE TV

Trending news