Breaking News
  • अकाली दल ने NDA से गठबंधन तोड़ा, पार्टी की कोर कमेटी में फैसला
  • पार्टी की नेता हरसिमरत कौर मोदी कैबिनेट से दे चुकी हैं इस्‍तीफा
  • कृषि बिल से नाराज है अकाली दल
  • IPL 2020: SRH vs KKR Live Score Update, केकेआर ने हैदराबाद को 7 विकेट से रौंदा

चिदंबरम की गिरफ्तारी पर बोले नकवी, 'कांग्रेस और करप्शन एक दूसरे के पूरक'

चिदंबरम की गिरफ्तारी पर निशाना साधते हुए नकवी ने न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत करते हुए कहा, 'कानून अपना काम कर रहा है. सियासी त़ड़का लगाने की कोशिश नहीं होनी चाहिए. 

चिदंबरम की गिरफ्तारी पर बोले नकवी, 'कांग्रेस और करप्शन एक दूसरे के पूरक'
कांग्रेस नेता और पूर्व वित्‍त मंत्री पी चिदंबरम को बुधवार को सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया है.

नई दिल्ली : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम की गिरफ्तारी के बाद राजनीति तेज हो गई है. बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस और करप्शन एक-दूसरे के पूरक हैं. नकवी ने कहा, सबको कानून पता है और कोर्ट पर पॉलिटिकल पलीता लगाने की कोशिश नहीं करनी चाहिए.

कानून अपना काम कर रहा हैः नकवी
चिदंबरम की गिरफ्तारी पर निशाना साधते हुए नकवी ने न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत करते हुए कहा, 'कानून अपना काम कर रहा है. सियासी त़ड़का लगाने की कोशिश नहीं होनी चाहिए. प्रियंका गांधी के चिदंबरम को सपोर्ट करने पर बोलते हुए नकवी ने कहा, 'कानून पार्टी में किसकी क्या रिस्पेक्ट है, ये तय नहीं करता. कानून ये तय करता है कि किसने कितना भ्रष्टाचार किया है.

आज होगी चिदंबरम की कोर्ट में पेशी
कांग्रेस नेता और पूर्व वित्‍त मंत्री पी चिदंबरम को बुधवार को सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया है. चिदंबरम को रात भर सीबीआई मुख्‍यालय में रखा गया. यहां उनकी मेडिकल जांच भी कराई गई. बुधवार को गिरफ्तार किए जाने के बाद आज सीबीआई और ईडी की टीम चिदंबरम को कोर्ट में पेश करने वाली है. इस पेशी में सीबीआई चिदंबरम की 14 दिनों की रिमांड मांग सकती है.