फ्रांस के बाद कनाडा में चाकूबाजी, क्यूबेक सिटी में चाकू मारकर 2 लोगों की हत्या
Advertisement
trendingNow1777226

फ्रांस के बाद कनाडा में चाकूबाजी, क्यूबेक सिटी में चाकू मारकर 2 लोगों की हत्या

फ्रांस के बाद कनाडा में चाकूबाजी की घटना सामने आ रही है. यहां एक व्यक्ति ने कई लोगों पर चाकू से हमला बोल दिया और कम से कम दो लोगों की जान ले ली.

क्यूबेक सिटी में हमला

ओटावा/क्यूबेक: फ्रांस के बाद कनाडा में चाकूबाजी की घटना सामने आ रही है. यहां एक व्यक्ति ने कई लोगों पर चाकू से हमला बोल दिया और कम से कम दो लोगों की जान ले ली. इस हमले के संदिग्ध को पकड़ने के लिए पुलिस ने नाकेबंदी कर दी है.

  1. फ्रांस के बाद कनाडा में हमला
  2. चाकूबाज ने क्यूबेक सिटी में दो की हत्या की
  3. हमलावर को पकड़ने में पुलिस ने झोंकी पूरी ताकत

मध्यकालीन योद्धाओं की पोशाक में था हमलावर
कनाडा के क्यूबेक सिटी में एक संदिग्ध व्यक्ति ने कई लोगों पर हमला किया. हमलावर मध्यकालीन योद्धाओं की पोशाक में था. इस हमले के बाद पुलिस ने लोगों से घर में रहने की अपील की. ये हमले हैलोवीन की प्रांतीय विधायिका के पास हुए.

पुलिस ने पार्लियामेंट हिल इलाके में जाने से बचने की दी सलाह
स्थानीय पुलिस ने हमलावर की गिरफ्तारी के लिए व्यापर अभियान चलाया है. पुलिस ने अलर्ट जारी करते हुए लोगों को पार्लियामेंट हिल इलाके में जाने से बचने को कहा है. पुलिस का कहना है कि हमलावर इस इलाके में कहीं भी छिपा हो सकता है, ऐसे में इस इलाके में जाना खतरनाक साबित हो सकता है.

ये भी देखे

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news