बहन से रेप के आरोप में 2 साल जेल में रहा भाई, अब साजिश का हुआ खुलासा, BF का आया नाम
Advertisement

बहन से रेप के आरोप में 2 साल जेल में रहा भाई, अब साजिश का हुआ खुलासा, BF का आया नाम

Court Acquits Man in Rape Case: लड़की ने कोर्ट में खुलासा किया है कि उसने अपने बॉयफ्रेंड के कहने पर भाई के ऊपर बलात्कार का आरोप लगाया था, क्योंकि वह जब भी अपने बॉयफ्रेंड के साथ बाहर घूमने जाती थी तो उसका भाई उसे रोकता था और मारपीट करता था.

प्रतीकात्मक तस्वीर

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई (Mumbai) में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक शख्स को नाबालिग बहन से रेप करने के आरोप में दो साल तक जेल में रहने के बाद रिहा (Court Acquits Man in Rape Case) किया गया है. पॉक्सो कोर्ट में बहन ने स्वीकार किया है कि उसने अपना भाई पर झूठा आरोप लगाया था. इसके बाद कोर्ट ने आरोपी भाई को रिहा करने का आदेश दिया.

  1. नाबालिग बहन से रेप के आरोप में शख्स 2 साल जेल में रहा
  2. लड़की ने कहा कि बॉयफ्रेंड के कहने पर रेप का आरोप लगाया था
  3. कोर्ट ने आरोपी भाई को रिहा करने का आदेश दिया
  4.  

केस में आया लड़की के बॉयफ्रेंड का नाम

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, 2 साल पहले इस शख्स को अपनी नाबालिग बहन के साथ बार-बार रेप करने के आरोप में जेल भेजा गया था, लेकिन अब लड़की ने खुलासा किया है कि उसने अपने बॉयफ्रेंड के कहने पर भाई के ऊपर बलात्कार का आरोप लगाया था. कोर्ट में लड़की ने बताया कि वह जब भी अपने बॉयफ्रेंड के साथ बाहर घूमने जाती थी तो उसका भाई उसे रोकता था और मारपीट करता था. इस वजह से वह भाई से नाराज रहती थी और बॉयफ्रेंड के कहने पर भाई के खिलाफ केस दर्ज कराया था.

ये भी पढ़ें- 19 साल की लड़की ने इतने छोटे लड़के से की शादी, फिर की ऐसी गंदी हरकत; मुश्किल में फंसी

2019 में दर्ज कराई थी शिकायत

बता दें कि लड़की ने साल 2019 में कुल पुलिस स्टेशन जाकर अपने भाई के खिलाफ यौन उत्पीड़न का केस दर्ज कराया था. इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था और तब से वह जेल में था. लड़की ने अपनी शिकायत में कहा था कि अगस्त 2017 में उसके भाई ने उस वक्त रेप किया था, जब उसके माता-पिता घर पर नहीं थे. लड़की ने कहा था कि नवंबर 2018 में फिर से उसके भाई ने बलात्कार किया.

कोर्ट ने भाई को किया रिहा

अदालत ने लड़की और जांच अधिकारी समेत दो गवाहों के बयान पर सुनवाई की. अदालत ने कहा कि लड़की की गवाही भरोसेमंद नहीं है, क्योंकि इसमें विरोधाभास है. लड़की के बयान के बाद कोर्ट ने आरोपी भाई को रिहा करने का आदेश दिया.

लाइव टीवी

Trending news