Rampur: आजम खां और अखिलेश के नाम पर चला हथौड़ा, कई टुकड़ों में बिखरी दिग्गजों की शान!
Advertisement
trendingNow11578391

Rampur: आजम खां और अखिलेश के नाम पर चला हथौड़ा, कई टुकड़ों में बिखरी दिग्गजों की शान!

Rampur News: कभी रामपुर को आजम खां का गढ़ कहा जाता था. लेकिन आज इस जिले की फिजा बदली हुई है. आजम खाम के साथ-साथ सपा का रुतबा भी यहां कम होता दिखाई दे रहा है. इसकी जीती-जागती तस्वीर रविवार को देखने को मिली.

Rampur: आजम खां और अखिलेश के नाम पर चला हथौड़ा, कई टुकड़ों में बिखरी दिग्गजों की शान!

Rampur News: कभी रामपुर को आजम खां का गढ़ कहा जाता था. लेकिन आज इस जिले की फिजा बदली हुई है. आजम खाम के साथ-साथ सपा का रुतबा भी यहां कम होता दिखाई दे रहा है. इसकी जीती-जागती तस्वीर रविवार को देखने को मिली. रामपुर के बापू मॉल शिलान्यास पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खां ने किया था. शिलापट्ट पर दोनों दिग्गजों का भी दर्ज है. 

अब बात करते हैं आज के वाकये के बारे में. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियों में फरहत अली खान इस शिलापट्ट को तोड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर सनसनी की तरह फैल गया.

बता दें कि फरहत अली खान अखिल भारतीय मुस्लिम महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं. फरहत अली खान ने हथौड़े बरसाकर इस शिलापट्ट को तोड़ दिया. फरहत ने आजम खां पर गंभीर आरोप भी लगाए. उन्होंने कहा कि उनका गुस्सा अखिलेश यादव से नहीं बल्कि आजम खां से है. आजम खां आपराधिक छवि के व्यक्ति हैं और उनपर 100 से ज्यादा केस दर्ज हैं.

फरहत ने कहा कि सत्ता में रहते हुए आजम खां ने रामपुर की जनता के साथ ज्यादती की है. इतना ही नहीं आजम खां देश विरोधी बयान भी दिए. उन्होंने कहा कि इन बातों से आहत होकर उन्होंने ये गंभीर कदम उठाया और वे इसका परिणाम भुगतने को भी तैयार हैं. पूरी घटना का वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन में खलबली मच गई. मामले में नगरपालिका ने फरहत के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लेकर कार्रवाई की है. वहीं, नगरपालिका ने कहा है कि रविवार को ही नया शिलापट्ट लगा दिया जाएगा.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news