Muzaffarnagar में महिला और उसकी नाबालिग बेटी का यौन उत्पीड़न, 2 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1956587

Muzaffarnagar में महिला और उसकी नाबालिग बेटी का यौन उत्पीड़न, 2 गिरफ्तार

Mother and minor daughter raped in Muzaffarnagar: पश्चिमी UP से सामने आए इस मामले के आरोपियों सलीम और अरशद को जब पड़ोसियों ने रोकने की कोशिश की तो दोनों धमकाने लगे. इसके बाद पड़ोसियों ने उन्हें जमकर पीटा. इसी दौरान पुलिस को मामले की जानकारी दी गई.

प्रतीकात्मक तस्वीर

मुजफ्फरनगर: यूपी (UP) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जिले में एक महिला और उसकी नाबालिग बेटी के यौन उत्पीड़न (Sexual Assault) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस मामले की जानकारी का पता लगते ही पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज किया था.

  1. महिला और उसकी नाबालिग बेटी का यौन उत्पीड़न
  2. पश्चिमी यूपी में सामने आया ये सनसनीखेज मामला
  3. पड़ोसियों ने पीट-पीट कर किया पुलिस के हवाले

आरोपियों की जमकर पिटाई

एक महिला और उसकी नाबालिग बेटी का यौन उत्पीड़न करने के आरोपी दो युवकों की स्थानीय निवासियों ने जमकर पिटाई की और फिर से पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने मंगलवार को बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें- Bengaluru: शादी के तीन साल बाद पति का 'असली चेहरा' आया सामने, एक ऐप ने खोल दिए सारे राज

घर में घुसकर वारदात

पुलिस ने बताया कि इस वारदात को सोमवार की शाम अंजाम दिया गया. तब दो युवकों ने महिला के घर में घुसकर कथित तौर पर उसका और उसकी बेटी का यौन उत्पीड़न किया. महिला के चिल्लाने पर जब पड़ोसी आने लगे तो उन्होंने भागने की कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो सके पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आरोपियों की पहचान सलीम और अरशद के रूप में हुई है. दोनों के खिलाफ नयी मंडी थाने में कई धाराओं में एफआईआर दर्ज हुई थी.

LIVE TV

 

Trending news