इस हसीन चेहरे के पीछे छिपी है खौफनाक हकीकत, YouTuber की घिनौनी हरकत कर देगी हैरान
topStories1hindi1473572

इस हसीन चेहरे के पीछे छिपी है खौफनाक हकीकत, YouTuber की घिनौनी हरकत कर देगी हैरान

Namra Qadir: यूट्यूबर नमरा कादिर पर रेप का झूठ आरोप लगाकर व्यवसायी के साथ जालसाजी करने का आरोप लगा है. गुडगांव पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपी यूट्यूबर को गिरफ्तार कर लिया है.

इस हसीन चेहरे के पीछे छिपी है खौफनाक हकीकत, YouTuber की घिनौनी हरकत कर देगी हैरान

Namra Qadir Honeytrap Case: दिल्ली की जानी-मानी YouTuber नमरा कादिर की हकीकत ने सभी को हैरान कर दिया है. नमरा कादिर को रेप के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर व्यवसायी से उगाही करने का आरोप लगा है. पुलिस के अनुसार नमरा कादिर को व्यवसायी से 70 लाख रुपये वसूलने और उसे बलात्कार के मामले में फंसाने की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने नमरा कादिर को किया गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि आरोपी नमरा कादिर को गिरफ्तार कर जिला अदालत में पेश किया गया. जहां से उसे चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया. पुलिस ने नमरा कादिर के पति को भी इस मामले में आरोपी बनाया है. नमरा का पति फरार चल रहा है. उसका गिरफ्तारी के लिए पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है. कादिर के इंस्टाग्राम पर दो लाख से ज्यादा और यूट्यूब पर छह लाख सब्सक्राइबर हैं.

YouTuber Namra Qadir

पीड़ित ने सुनाई आपबीती

पुलिस के अनुसार बादशाहपुर के एक निवासी ने गुड़गांव में एक पुलिस शिकायत दर्ज कराई. जिसमें आरोप लगाया गया कि आरोपी ने उसे झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर पैसे ऐंठने का जाल बिछाया. विज्ञापन फर्म चलाने वाले शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि कुछ दिन पहले YouTuber कपल के संपर्क में आया था. शिकायतकर्ता ने कहा कि वह उनके YouTube चैनल का हिस्सा बनना चाहता था और ऐड के लिए उसके चैनल का इस्तेमाल करना चाहता था.

रेप के झूठे केस में फंसाने की धमकी

पीड़ित ने दावा किया कि उसने 50,000 रुपये का भुगतान किया और समय के साथ उनसे परिचित हो गया. उन्होंने आरोप लगाया कि आरोपी उन्हें एक पार्टी के लिए एक क्लब में ले गए, जहां उन्होंने उन्हें नशीला पदार्थ पिलाया और तीनों के लिए एक कमरा बुक किया. उसने बताया कि सुबह महिला ने उसके एटीएम कार्ड और घड़ी की मांग की और इनकार करने पर उसके खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करने की धमकी दी. शिकायतकर्ता ने कहा कि उन्होंने उसकी तस्वीरें वायरल करने की धमकी देकर उससे 70-80 लाख रुपये वसूले.

Namra Qadir Photo

गंभीर धाराओं में दर्ज हुआ केस

पीड़ित ने आरोपी को भुगतान करने के लिए अपने पिता के खाते से कुछ पैसे निकाले और बाद में सेक्टर 50 पुलिस स्टेशन में पुलिस शिकायत दर्ज कराई. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने जिला अदालत में अंतरिम जमानत अर्जी दाखिल की और 18 नवंबर को जिला अदालत ने अग्रिम जमानत खारिज कर दी. आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. नमरा कादिर को पुलिस ने 9 दिसंबर तक पुलिस रिमांड पर लिया है. नमरा के फरार पति की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news