बीजेपी नेताओं के बयान से भड़के नवाब मलिक, 'मां-बहनों' के सम्मान पर पूछा तीखा सवाल
Advertisement

बीजेपी नेताओं के बयान से भड़के नवाब मलिक, 'मां-बहनों' के सम्मान पर पूछा तीखा सवाल

Mumbai Drugs Case: एनसीपी नेता नवाब मलिक ने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर पलटवार किया है. इसके अलावा उन्होंने एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े पर भी कई गंभीर आरोप लगाए.

नवाब मलिक की पीसी.

मुंबई: महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी (NCP) के नेता Nawab Malik ने आज (मंगलवार को) फिर से प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Conference) की. उन्होंने बीजेपी (BJP) नेताओं के बयान पर आपत्ति जताई. उन्होंने पूछा कि क्या बीजेपी के अलावा बाकी नेताओं की मां-बहनें महिलाएं नहीं हैं. Nawab Malik ने पूछा कि अगर मेरे संबंध अंडरवर्ल्ड (Underworld) से हैं तो मुख्यमंत्री रहते हुए देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने इसकी जांच क्यों नहीं करवाई. किसी माई के लाल में हिम्मत नहीं है कि वो ऐसा कह सके. अगर देवेंद्र फडणवीस के मुख्यमंत्री रहते हुए सब होता रहा तो उन्होंने कुछ क्यों नहीं किया?

  1. समीर वानखेड़े ईमानदार नहीं हैं- नवाब मलिक
  2. समीर वानखेड़े के पास है प्राइवेट आर्मी- नवाब मलिक
  3. मेरे दामाद के घर नहीं मिला गांजा- नवाब मलिक

समीर वानखेड़े पर नवाब मलिक के आरोप

उन्होंने कहा कि बाकी अधिकारी जब सामने आते हैं तो उनकी शर्ट हजार-पांच सौ रुपये से ज्यादा नहीं होती है लेकिन समीर वानखेड़े की शर्ट 70 हजार रुपये से कम नहीं होती है. इतने पैसे उनके पास कहां से आए? सब जानते हैं कि समीर वानखेड़े, देवेंद्र फडणवीस के करीबी हैं. महंगे शौक रखने वाला शख्स ईमानदार कैसे है?

ये भी पढ़ें- क्या ज्यादा एक्सरसाइज से गई पुनीत राजकुमार की जान? जानिए कितनी देर व्यायाम करना सही

कितनी महिलाएं ईडी ऑफिस पहुंचीं- नवाब मलिक

नवाब मलिक ने कहा कि पिछले 26 दिन में दो महिलाओं के अलावा किसी भी महिला का उल्लेख नहीं किया. दो महिलाओं का नाम आया है इसलिए आरोप या उल्लेख किया. मैं पूछना चाहता हूं कि क्या दूसरों की मां-बहनें महिलाएं नहीं हैं. इससे पहले कितनी महिलाओं को ED ऑफिस पहुंचाने का काम किया गया.

मेरे दामाद पर लगे झूठे आरोप- नवाब मलिक

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि कल देवेंद्र फडणवीस ने आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि मेरे दामाद के घर से गांजा बरामद हुआ. पंचनामा है उसमें किसी आपत्तिजनक वस्तु की बरामदगी का जिक्र नहीं है. मीडिया के साथियों को गुमराह किया गया. मैं पंचनामा दे रहा हूं. क्या फडणवीस माफी मांगेंगे?

दिवाली के बाद बम फोड़ने की बात पर नवाब मलिक ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस को इंतजार करने की जरूरत नहीं है. कोई माई का लाल नहीं है जो मेरा और अंडरवर्ल्ड का कनेक्शन साबित कर दे. मैं शीशे के घर में नहीं रहता हूं. हमने देवेंद्र फडणवीस को चेताया था कि नकली देवेंद्र शहर में कौन घूम रहा है? हमने व्यक्तिगत हमला नहीं किया. सच्चाई सामने आ रही है. उसको लेकर हवा में तीर मार देने से मामला बंद हो जाएगा ऐसा नहीं है.

ये भी पढ़ें- गड्ढे के कारण सड़क पर गिरा शख्स, बस ने कुचला; सामने आया दिल दहला देने वाला VIDEO

नवाब मलिक ने कहा कि फोर सीजन होटल में जो पार्टियां होती थीं, एक-एक टेबल की कीमत 15 लाख रुपये होती थी और कौन उस पार्टी का आयोजक था? देवेंद्र फडणवीस के रहते हुए ये पार्टी चलती थी और उनके जाने के बाद बंद हो गई. 15 करोड़ रुपये की पार्टी का आयोजक कौन था?

उन्होंने कहा कि समीर वानखेड़े जब से इस डिपार्टमेंट में आया, उसने अपनी प्राइवेट आर्मी खड़ी की. वो प्राइवेट आर्मी इस शहर में धड़ल्ले से ड्रग का कारोबार करती है. छोटे-छोटे लोगों को फंसाया जाता है. आर्यन खान के मामले में जो प्रभाकर साईल का बयान था कि 18 करोड़ की डील थी. सैम डिसूजा भी सामने आ गया.

LIVE TV

Trending news