नवाब मलिक ने शेयर किया NCB के सीक्रेट अफसर का लेटर, समीर वानखेड़े पर लगाए 26 नए आरोप
X

नवाब मलिक ने शेयर किया NCB के सीक्रेट अफसर का लेटर, समीर वानखेड़े पर लगाए 26 नए आरोप

एनसीपी नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के एक अधिकारी का लेटर शेयर किया है और जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) और उनकी टीम पर 26 आरोप लगाए हैं.

नवाब मलिक ने शेयर किया NCB के सीक्रेट अफसर का लेटर, समीर वानखेड़े पर लगाए 26 नए आरोप

मुंबई: आर्यन खान ड्रग्स केस (Aryan Khan Drugs Case) में लगातार नए ट्विस्ट आ रहे हैं और अब एनसीपी नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर नए आरोप लगाए हैं. उन्होंने एनसीबी के एक अधिकारी का एक लेटर शेयर किया है, जिसमें समीर वानखेड़े और उनकी टीम पर 26 आरोप लगाए हैं. लेटर में दावा किया गया है कि समीर वानखेडे और उनकी टीम ने लोगों के घरों में तलाशी के दौरान ड्रग्स रखकर झूठे केस बनाए.

नवाब मलिक ने एक बार फिर अपने दावों को बताया सही

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी नेता नवाब मलिक (NCP Leader Nawab Malik) ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एक बार फिर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) के बर्थ सर्टिफिकेट को फर्जी बताया और दावा किया कि उन्होंने फर्जी जाति सर्टिफिकेट बनवाकर सरकारी नौकरी हासिल की. नवाब मलिक ने कहा कि मैंने जो भी सर्टिफिकेट शेयर किए हैं, सभी सही हैं. अगर समीर वानखेड़े या उनके पिता को लगता है कि ये फर्जी है तो वो असली सर्टिफिकेट दिखाएं.

ये भी पढ़ें- प्रभाकर साईल ने पैसे लेकर समीर वानखेड़े पर लगाए आरोप? स्टिंग ऑपरेशन में सामने आई ये बात

नवाब मलिक ने शेयर किया एनसीबी अफसर का लेटर

इसके साथ ही नवाब मलिक (Nawab Malik) ने ट्वीट कर एक लेटर शेयर किया है और दावा किया है कि एनसीबी के एक अधिकारी ने उन्हें यह चिट्ठी भेजी है. लेटर को शेयर करते हुए नवाब मलिक ने कहा कि एक जिम्मेदार नागरिक के रूप में मैं यह पत्र डीजी नारकोटिक्स को फॉरवर्ड कर रहा हूं और उनसे अनुरोध करता हूं कि इस पत्र को समीर वानखेड़े पर की जा रही जांच में शामिल किया जाए.

फर्जी सर्टिफिकेट पर समीर ने पाई नौकरी: नवाब मलिक

नवाब मलिक ने आरोप लगाया है कि समीर वानखेड़े ने फर्जी सर्टिफिकेट के आधार पर नौकरी हासिल की है और किसी दलित का हक छीना है. हम उस दलित को उसका अधिकार दिलाकर रहेंगे. प्रेस कॉन्फ्रेंस में नवाब मलिक (Nawab Malik) ने कहा, 'फर्जी दस्तावेज बनाकर कोई व्यक्ति शेड्यूल कास्ट के कोटे में अगर नौकरी हासिल करता है तो किसी गरीब का हक मारा जा रहा है तो इस लड़ाई को लेकर हमें आगे बढ़ना होगा.'

उन्होंने आगे कहा, 'मुंबई में किसी भी व्यक्ति का बर्थ सर्टिफिकेट ऑनलाइन सर्च किया जा सकता है. समीर वानखेड़े की बहन यासमीन का बर्थ सर्टिफिकेट ऑनलाइन अवेलेबल है, लेकिन समीर वानखेड़े का नहीं है. हमने बहुत सर्च किया, लेकिन यह सर्टिफिकेट नहीं मिला. शेड्यूल कास्ट सर्टिफिकेट वैलिडिटी कमेटी के पास यह मामला जाकर इसकी जांच होनी चाहिए. मैं पहले दिन से कह रहा हूं की एनसीबी में वसूली हुई है. मालदीव में भी वसूली हुई है. बड़ी मात्रा में पैसे बनाए गए हैं.'

लाइव टीवी

Trending news