ज्योतिष ने नेताजी को जेल जाने से बचाने के लिए बताया ऐसा टोटका, अब घर मंगाकर खा रहे जेल की रोटी
topStorieshindi

ज्योतिष ने नेताजी को जेल जाने से बचाने के लिए बताया ऐसा टोटका, अब घर मंगाकर खा रहे जेल की रोटी

एक नेताजी को ज्योतिष ने बताया कि आपकी कुंडली में जेल जाने का योग है. इससे बचने के लिए नेताजी ने ज्योतिष से ही उपाय पूछा तो ज्योतिष ने उन्हें बताया कि इसका समाधान ये है कि आप जेल की रोटी खाओ. 

ज्योतिष ने नेताजी को जेल जाने से बचाने के लिए बताया ऐसा टोटका, अब घर मंगाकर खा रहे जेल की रोटी

Jail ki Roti: UP के सहारनपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे पढ़कर आपको शायद थोड़ा अजीब लग सकता है. दरअसल यह मामला एक नेताजी का है. उन्हें एक ज्योतिष ने बताया कि आपकी कुंडली में जेल जाने का योग है. इससे बचने के लिए नेताजी ने ज्योतिष से ही उपाय पूछा तो ज्योतिष ने उन्हें बताया कि इसका समाधान ये है कि आप जेल की रोटी खाओ. 

नेताजी ने मान ली ज्योतिषाचार्य की बात

ऐसे में नेताजी ने जेल की रोटी और दाल का भी इंतजाम कर लिया और उन्हें घर मंगाकर खाया. हालांकि इसके कुछ ही दिनों बाद नेताजी के खिलाफ एक मामला भी दर्ज हो गया. ऐसे में नेताजी का डर और बढ़ गया कि कहीं ज्योतिषाचार्य की बात सच साबित ना हो जाए. इससे बचने के लिए उन्होंने ज्योतिषाचार्य द्वारा बताए गए टोटके को पूरा करने का फैसला किया. उन्होंने जेलर से अनुरोध किया कि उन्हें जेल में बनी रोटी और दाल उपलब्ध कराई जाए.

कैसे कम होता है जेल दोष?

हालांकि कई ज्योतिषाचार्य इस टोटके को सही भी मानते हैं कि यदि कुंडली में जेल दोष हो तो जेल का खाना और जेल का पानी पीने पीने या फिर एक दिन जेल या हवालात में रहने से जेल दोष कम होता है. इसके अलावा जेल के एंट्री रजिस्टर में नाम लिखवाने से भी जेल दोष कम होता है.

पुलिस भी मानती है ऐसे टोटके

इस टोटके के बारे में जब वरिष्ठ जेल अधीक्षक अमिता दुबे से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कुछ लोग कुंडली में जेल दोष होने का हवाला देते हुए जेल का खाना खाने का आग्रह करते हैं तो उन्हें खाना दे दिया जाता है. अमिता दुबे के मुताबितक कुछ दिन पहले एक नेता ने जेल से दाल-रोटी मंगवाई थी.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news