Bihar: इस शहर में फूंका गया बीजेपी का दफ्तर, सेना की नई भर्ती प्रक्रिया का हो रहा विरोध
Advertisement
trendingNow11221801

Bihar: इस शहर में फूंका गया बीजेपी का दफ्तर, सेना की नई भर्ती प्रक्रिया का हो रहा विरोध

Nawada News: बिहार के नवादा जिले में जमकर बवाल हुआ है. यहां पर कुछ बलवाइयों ने बीजेपी दफ्तर में तोड़फोड़ मचाने के बाद उसे आग के हवाले कर दिया गया.

Bihar: इस शहर में फूंका गया बीजेपी का दफ्तर, सेना की नई भर्ती प्रक्रिया का हो रहा विरोध

Attack on BJP Office: बिहार में सेना की नई भर्ती स्कीम का जमकर विरोध हो रहा है. इसी घटनाक्रम के दौरान नवादा जिले के बीजेपी (BJP) जिला कार्यालय में कुछ उपद्रवियों तत्वों ने हमला किया है. अफरातफरी के माहौल के बीच बीजेपी के दफ्तर में तोड़फोड़ के बाद उसे आग के हवाले कर दिया गया. इस वारदात को अंजाम देने वाले सारे आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. 

आग के हवाले की गई पूरी बिल्डिंग

बलवाइयों ने इस दौरान न सिर्फ बीजेपी ऑफिस को निशाना बनाया बल्कि पूरी बिल्डिंग को भी आग के हवाले कर दिया. वहां रखे एक एक फर्नीचर को पहले तोड़ा गया फिर उसमें आग लगी दी गई. 

ये भी पढ़ें- Agnipath Scheme Protest: अग्‍न‍िपथ स्‍कीम के विरोध में बिहार में जमकर बवाल, कई शहरों में आगजनी और प्रदर्शन

अभी तक नहीं पहुंची पुलिस

बिगड़े हालातों के बीच घटनास्थल पर पुलिस की टीम काफी देर से पहुंची. वहीं बीजेपी जिला अध्यक्ष संजय कुमार मुंडा घटनास्थल पर पहुंचे हैं और उन्होंने पार्टी दफ्तर में अचानक सामने आए इस घटनाक्रम का जायजा लिया है.

ये भी पढ़ें- President Election 2022: अगर ये नेता राष्ट्रपति बना तो देश में बढ़ेगा आतंकवाद, बोले बीजेपी MP दिलीप घोष

fallback

बताते चलें कि इस वक्त बिहार के कई जिलों में सरकार की सेना में भर्ती योजना यानी अग्निपथ स्कीम का जमकर विरोध हो रहा है. इस बीच जैसे ही इस दफ्तर में आगजनी की खबर मिली फौरन एहतियाती कदम उठाए गए हैं. इस सिलसिले में दमकल विभाग को भी सूचना दी गई है.

आर्मी भर्ती के अभ्यर्थियों ने गुरुवार को नवादा में बीजेपी के जिला कार्यालय में तोड़फोड़ कर आगजनी की है. इस हमले में कार्यालय की इमारत धू-धू कर जल उठी. वहीं वारिसलीगंज से बीजेपी विधायक अरुणा देवी के काफिले पर भी हमला किया गया. उग्र युवाओं ने महिला विधायक की गाड़ी पर पथराव कर शीशे तोड़ दिए हैं. 

ये भी पढे़ं- Spying: हैकिंग के बाद अब कॉफी मशीन से जासूसी कर रहा चीन? चौंकाने वाला किया गया दावा

मत्रियों का बयान

अग्निपथ पर प्रदर्शन पर सम्राट चौधरी समेत बिहार सरकार के मंत्रियों का बयान आया है. उन्होंने कहा, 'लगता है कि युवाओं के पास सही संदेश नहीं पहुंच पाया जो पहुंचना चाहिए था. वो इस योजना को नहीं समझ पाए हैं. मैं आप लोगों से अपील करना चाहूंगा कि वह पहले पूरी चीजों को समझें. 4  साल देश की सेवा करने के बाद वो कई सरकारी विभागों में जा सकते हैं.'

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news