सिख फॉर जस्टिस पर NIA की बड़ी कार्रवाई, सबूत खंगालने कनाडा पहुंची हाई लेवल टीम
Advertisement
trendingNow11021981

सिख फॉर जस्टिस पर NIA की बड़ी कार्रवाई, सबूत खंगालने कनाडा पहुंची हाई लेवल टीम

भारत विरोधी गतिविधियों को अंजाम देने वाली विदेशी आतंकी संस्था सिख फॉर जस्टिस (Sikh For Justice ) सहित कुछ अन्य संस्थाओं के खिलाफ एनआईए ने अहम कार्रवाई की है.

फाइल फोटो.

ओटावा: भारत विरोधी गतिविधियों को अंजाम देने वाली विदेशी आतंकी संस्था सिख फॉर जस्टिस (Sikh For Justice ) सहित कुछ अन्य संस्थाओं के खिलाफ एनआईए (NIA) ने अहम कार्रवाई की है. केंद्रीय जांच एजेंसी एनआईए (NIA) की एक उच्च स्तरीय टीम कनाडा पहुंची है.

  1. एनआईए के रडार पर एनजीओ
  2. भारत विरोधी गतिविधियों के लिए मिलता है फंड
  3. सिख फॉर जस्टिस के खिलाफ NIA की कार्रवाई

कनाडा पहुंची NIA की टीम

एनआईए (NIA) के सूत्रों के हवाले से खबर है कि भारत में असामाजिक गतिविधियों को अंजाम देने वाली संस्थाओं से जुड़े कुछ संदिग्ध लोगों की जानकारी लेने के लिए एनआईए (NIA) के चार अधिकारी कनाडा पहुंचे हैं.

सिख फॉर जस्टिस से जुड़े हैं कई एनजीओ

जान लें कि खालिस्तानी आतंकियों को भारत विरोधी गतिविधियों के लिए फंड मुहैया कराने वाली संस्था सिख फॉर जस्टिस सहित कुछ अन्य संस्था से जुड़े कनेक्शन को खंगालने विदेश गई है. सिख फॉर जस्टिस (SFJ) से जुड़े कई एनजीओ (NGO) भारतीय जांच एजेंसी एनआईए (NIA) के रडार पर हैं.

ये भी पढ़ें- UP विधान सभा चुनाव कहां से लड़ेंगे CM योगी आदित्यनाथ? खुद दिया ये जवाब

सबूत जुटाने में लगी NIA की टीम

दरअसल इन NGO के मार्फत भारत विरोधी गतिविधियों को अंजाम देने वालों को विदेश से फंड मुहैया कराया जाता रहा है. एनजीओ (NGO) से जुड़े इनपुट जुटाने के बाद भारत में भी आने वाले वक्त में कार्रवाई होगी. विदेश से फंड भेजकर भारत के अंदर असामाजिक कार्यों और भारत विरोधी गतिविधियों को अंजाम देने वालों को धन मुहैया कराने का भी आरोप है.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news