J&K में 14 अलग-अलग ठिकानों पर NIA की छापेमारी, इन मामलों से कनेक्शन
Advertisement
trendingNow1954157

J&K में 14 अलग-अलग ठिकानों पर NIA की छापेमारी, इन मामलों से कनेक्शन

नेशनल इं​वेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) ने आज शनिवार को जम्मू-कश्मीर में 14 अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की कार्रवाई की. 

J&K में 14 अलग-अलग ठिकानों पर NIA की छापेमारी, इन मामलों से कनेक्शन

अनंतनाग: नेशनल इं​वेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) ने आज शनिवार को जम्मू-कश्मीर में 14 अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की कार्रवाई की है. ये कार्रवाई आतंकवाद के दो मामलों से जुड़ी है.

  1. 14 जगहों पर एनआईए की कार्रवाई.
  2. एनआईए ने पुलवामा, शोपियां, श्रीनगर, अनंतनाग और बनिहाल की लोकेशंस पर छापामारी की. 
  3. जम्मू, रामबन और कश्मीर के इलाके भी शामिल.

14 अलग-अलग जगहों पर NIA की छापेमारी

एनआईए (NIA) की इस बड़ी कार्रवाई का कनेक्शन आतंकी संगठन लश्कर- ए-मुस्तफा के चीफ हिदायतुल्लाह मलिक की गिरफ्तारी और जम्मू में 7 किलो आईइडी (IED) की बरामदगी से है.

14 जगहों पर एनआईए की इस कार्रवाई में जम्मू, रामबन और कश्मीर के इलाके भी शामिल हैं. इसके अलावा एनआईए की टीमों ने पुलवामा, शोपियां, श्रीनगर, अनंतनाग और बनिहाल की लोकेशंस पर भी आज सुबह छापामारी की. 

इन दो मामलों से कनेक्शन

 

जिन दो मामलों में एनआईए ने ये कार्रवाई की है, उनमें पहला मामला 7 किलो IED की बरामदगी का है. ये IED इसी साल फरवरी में जम्मू बस स्टैंड के पास से बरामद की गई थी. वहीं दूसरा मामला आतंकी संगठन लश्कर-ए-मुस्तफा के चीफ हिदायतुल्लाह मलिक की गिरफ्तारी से जुड़ा है. जिसके बाद कई सनसनीखेज खुलासे हुए थे और आतंकी संगठन की बड़ी साजिश सामने आई थी.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news