ISIS से संबंधित ठिकानों पर NIA की बड़ी कार्रवाई, दिल्ली, केरल और कर्नाटक में की छापेमारी
Advertisement

ISIS से संबंधित ठिकानों पर NIA की बड़ी कार्रवाई, दिल्ली, केरल और कर्नाटक में की छापेमारी

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने आईएसआईएस (ISIS) मॉड्यूल के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है और राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के जाफराबाद इलाके, केरल के कोच्चि और कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में 7 स्थानों पर छापेमारी की है.

एनआईए ने 7 ठिकानों पर छापेमारी की है.

नई दिल्ली: आईएसआईएस (ISIS) मॉड्यूल के खिलाफ राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने बड़ी कार्रवाई की है और राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली समेत देशभर के 7 स्थानों पर छापेमारी चल रही है. एनआईए की छापेमारी दिल्ली के जाफराबाद इलाके, केरल के कोच्चि और कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में चल रही है.

4 महिलाओं से पूछताछ के बाद NIA ने की छापेमारी

एनआईए (NIA) सूत्रों के मुताबिक, आईएसआईएस (ISIS) से जुड़े एक पुराने केस की जांच के दौरान इस आतंकी संगठन के लिए भारत में काम कर रहे एक मॉड्यूल के बारे में पता चला था, जिसको लेकर अलग से एक ओर केस दर्ज किया गया था. एनआईए ने हाल ही में आतंकी गतिविधियों से जुड़े इस मामले में 4 महिलाओं को हिरासत में लिया था. चारों महिलाओं से हुई पूछताछ के बाद एनआईए ने कार्रवाई की है और देशभर में छापेमारी कर रही है.

केरल के मल्लापुरम में छापेमारी का विरोध

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) की टीम जब केरल के मल्लापुरम में छापा मारने पहुंची तब उन्हें स्थानीय लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा.

लाइव टीवी

Trending news