Nikita Tomar Murder Case: फुफेरे भाई तरुण ने दी पहली गवाही, बयां किया पूरा घटनाक्रम
Advertisement
trendingNow1797721

Nikita Tomar Murder Case: फुफेरे भाई तरुण ने दी पहली गवाही, बयां किया पूरा घटनाक्रम

निकिता तोमर मर्डर केस (Nikita Tomar Murder Case) की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में शुरू हो गई है. मर्डर केस में पहली गवाही देते हुए निकिता तोमर के फुफेरे भाई तरुण ने बताया कि उसके सामने तौसीफ (Tausif) ने निकिता को गोली मारी थी.

फाइल फोटो

फरीदाबाद: निकिता तोमर मर्डर केस (Nikita Tomar Murder Case) की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में शुरू हो गई है. मर्डर केस में पहली गवाही देते हुए निकिता तोमर के फुफेरे भाई तरुण ने बताया कि उसके सामने तौसीफ (Tausif) ने निकिता को गोली मारी थी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 

  1. घटना वाले दिन एग्जाम देकर कॉलेज से निकल रही थी निकिता
  2. बल्लभगढ़ में 26 अक्टूबर को हुई थी निकिता की हत्या
  3. एसआईटी ने दाखिल की थी 700 पन्नों की चार्जशीट

घटना वाले दिन एग्जाम देकर कॉलेज से निकल रही थी निकिता
तरुण ने फास्ट ट्रैक कोर्ट  को बताया कि घटना वाले दिन निकिता तोमर  (Nikita Tomar Murder Case) कॉलेज में एग्जाम देकर बाहर निकल रही थी. उसी दौरान अपने साथी रेहान के साथ कार में आए आरोपी तौसीफ (Tausif) ने पहले पिस्टल दिखाकर निकिता का अपहरण करने की कोशिश की. लेकिन जब वह इसमें नाकाम रहा तो उसने निकिता तोमर को गोली मार दी और फिर रेहान के साथ कार में बैठकर फरार हो गया. 

बल्लभगढ़ में 26 अक्टूबर को हुई थी हत्या
बता दें कि फरीदाबाद के बल्लभगढ़ (Ballabgarh) में बीकॉम छात्रा निकिता तोमर की 26 अक्टूबर को दिनदहाड़े हत्‍या कर दी गई थी. आरोपी तौसीफ (Tausif) निकिता तोमर का अपहरण करके अपने साथ ले जाना चाहता था. जब वह इसमें सफल नहीं हो पाया तो उसने सामने से निकिता को गोली मार दी. पूरी घटना पास में लगे CCTV में कैद हो गई थी. इसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी तौसीफ समेत 3 अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया था.

ये भी पढ़ें- Nikita Tomar Murder Case: Reopen होगी निकिता के पुराने किडनैपिंग केस की फाइल, कोर्ट ने दी अनुमति

एसआईटी ने दाखिल की थी 700 पन्नों की चार्जशीट
निकिता तोमर की हत्या के मामले में एसआईटी (SIT) ने 700 पन्नों की चार्जशीट कोर्ट में दायर की थी. जिसमें 60 गवाहों को शामिल किया गया. चार्जशीट को डिजिटल, फॉरेंसिक एवं मेटेरियल एविडेंस के आधार पर अनुभवी अधिकारियों ने तैयार किया था, जिसका बाद में पुलिस आयुक्त ओपी सिंह ने खुद बारीकी से अवलोकन किया. साथ ही कानूनी विशेषज्ञों से भी केस के हर लीगल पहलू की गहराई से जांच करवाई गई. 

करीब 3 घंटे तक चली तरुण की गवाही
पुलिस की चार्जशीट के बाद फास्ट ट्रैक कोर्ट ने इस मामले की रोजाना सुनवाई करने का फैसला किया. इस मामले में मृतक छात्रा निकिता तोमर के फुफेरे भाई तरुण की गवाही के साथ मंगलवार से मामले की सुनवाई शुरू हो गई है. तरुण की गवाही करीब 3 घंटे तक चली. इस दौरान दूसरे पक्ष के वकीलों ने भी गवाह से क्रॉस क्वेश्चन किए. 

LIVE TV

Trending news