निकिता मर्डर केस में बड़ा फैसला, SIT पहले ही दाखिल कर चुकी है चार्जशीट
Advertisement
trendingNow1784504

निकिता मर्डर केस में बड़ा फैसला, SIT पहले ही दाखिल कर चुकी है चार्जशीट

निकिता तोमर की हत्या के मामले में एसआईटी (SIT) पहले ही कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर चुकी है. 700 पन्नों की चार्जशीट में 60 गवाहों को शामिल किया गया है.

(फाइल फोटो)

फरीदाबाद: निकिता तोमर मर्डर केस (Nikita Tomar Murder Case) की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी. बताया जा रहा है कि अदालत मामले को रोजाना (डे डू डे) सुनेगी. बता दें कि पिछले महीने हरियाणा के फरीदाबाद से सटे बल्लभगढ़ (Ballabhgarh) में निकिता तोमर की कॉलेज के सामने दिनदहाड़े हत्‍या कर दी गई थी.

  1. कोर्ट निकिता मर्डर केस की रोजाना सुनवाई करेगी
  2. निकिता की दिनदहाड़े हत्‍या कर दी गई थी
  3. एसआईटी ने 700 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की थी
  4.  
  5.  

पुलिस कमिश्नर ने अदालत से लगाई थी गुहार
फरीदाबाद पुलिस कमिश्नर ने जिला अदालत को चिट्ठी लिख कर मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में करने की गुहार लगाई थी. उन्होंने कहा था कि मामला संवेदनशील और महिला अपराध से जुड़ा हुआ है, इसलिए फास्ट ट्रैक कोर्ट में केस को चलाया जाए. अब अदालत ने फरीदाबाद पुलिस की बात मान ली है.

एसआईटी ने दाखिल की थी 700 पन्नों की चार्जशीट
बता दें कि निकिता तोमर की हत्या के मामले में एसआईटी (SIT) पहले ही कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर चुकी है. 700 पन्नों की चार्जशीट में 60 गवाहों को शामिल किया गया है. चार्जशीट को डिजिटल, फॉरेंसिक एवं मेटेरियल एविडेंस के आधार पर अनुभवी अनुसंधान अधिकारियों द्वारा तैयार किया गया था, जिसका पुलिस आयुक्त ओपी सिंह द्वारा बारीकी से अवलोकन किया गया. इसके साथ ही वरिष्ठ कानूनी विशेषज्ञों ने केस के हर लीगल पहलू की गहराई से स्क्रूटनी भी की है.

26 अक्टूबर को हुई थी हत्या
फरीदाबाद के बल्लभगढ़ (Ballabgarh) में बीकॉम छात्रा निकिता तोमर की दिनदहाड़े हत्‍या कर दी गई थी. आरोपी तौसीफ (Tausif) ने अपने साथी रेहान के साथ मिलकर पहले निकिता का अपहरण करने की कोशिश की. जब वह इसमें नाकाम रहा तो गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. पूरी घटना पास में लगे CCTV में कैद हो गई थी. इसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी तौसीफ समेत 3 अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया था.

Video-

Trending news