शिवसेना ने भारत-पाक रॉक बैंड का कार्यक्रम भी रद्द कराया
Advertisement

शिवसेना ने भारत-पाक रॉक बैंड का कार्यक्रम भी रद्द कराया

महाराष्ट्र में पाकिस्तानी गजल गायक गुलाम अली के कार्यक्रमों को रद्द करने के लिए बाध्य करने के बाद शिवसेना ने रविवार रात यहां एक भारत-पाक सूफी रॉक बैंड के शो को रद्द करने के लिए आयोजकों को विवश कर दिया।

अहमदाबाद : महाराष्ट्र में पाकिस्तानी गजल गायक गुलाम अली के कार्यक्रमों को रद्द करने के लिए बाध्य करने के बाद शिवसेना ने रविवार रात यहां एक भारत-पाक सूफी रॉक बैंड के शो को रद्द करने के लिए आयोजकों को विवश कर दिया।

पुलिस ने बताया कि आयोजन स्थल के बाहर प्रदर्शन कर रहे शिवसेना के 11 कार्यकर्ताओं को पुलिस आदेश का उल्लंघन करने के लिए गिरफ्तार कर लिया गया और बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया।

‘मेकाल हसन बैंड’ का एक लाइव कंसर्ट यहां के अंबावाडी इलाके में सी एन विद्यालय परिसर में आयोजित किया गया था। भारतीय कलाकार शर्मिष्ठा चटर्जी भी इस बैंड में शामिल हैं जिसका नेतृत्व प्रसिद्ध पाकिस्तानी गिटारवादक मेकाल हसन करते हैं।

कार्यक्रम शुरू होने के पहले शिवसेना नेता अशोक शर्मा के नेतृत्व में 11 पार्टी कार्यकर्ता वहां एकत्र हो गए और पाकिस्तानी कलाकारों के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी।

प्रदर्शन की जानकारी मिलने पर एलिसब्रिज पुलिस इंस्पेक्टर एन के व्यास और अन्य पुलिसकर्मी वहां पहुंचे। व्यास ने कहा, ‘‘शिवसेना से जुड़े होने का दावा करने वाले 11 लोगों ने पाकिस्तानी कलाकार वापस जाओ, जय भवानी... और आयोजन रद्द करो जैसे नारे लगाए।’ उन्होंने कहा कि पुलिस आयुक्त के आदेश का उल्लंघन करने के लिए उन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया।

गिरफ्तार किए गए कार्यकर्ताओं में शामिल शर्मा ने कहा कि प्रदर्शन के बाद आयोजकों ने शो को रद्द कर दिया।

Trending news