अब फ्री और HD क्वालिटी में देखिए हॉलीवुड की फिल्में, नहीं पड़ेगी Netflix की जरूरत
Advertisement
trendingNow1673255

अब फ्री और HD क्वालिटी में देखिए हॉलीवुड की फिल्में, नहीं पड़ेगी Netflix की जरूरत

फिल्में देखने के शौकीन लोगों के लिए एक अच्छी खबर है. जैसी फिल्में आप नेटफ्लिक्स (Netflix) पर पैसे खर्च करके देखते हैं, अगर आप अपने स्मार्टफोन पर वैसी ही फिल्में बिना पैसा खर्च किए देख पाएं, तो कैसा रहेगा?.

 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: फिल्में देखने के शौकीन लोगों के लिए एक अच्छी खबर है. जैसी फिल्में आप नेटफ्लिक्स (Netflix) पर पैसे खर्च करके देखते हैं, अगर आप अपने स्मार्टफोन पर वैसी ही फिल्में बिना पैसा खर्च किए देख पाएं, तो कैसा रहेगा?. 

  1. अब फ्री और HD क्वालिटी में देखिए हॉलीवुड की फिल्में
  2. नहीं पड़ेगी Netflix पर पैसे खर्च करने की जरूरत
  3. कुछ ऐप्स अपने स्मार्टफोन में इंस्टॉल करके लें मूवी का मजा

इसके लिए आपको बहुत मेहनत करने की जरूरत नहीं है बल्कि आपको कुछ ऐप्स अपने स्मार्टफोन में इंस्टॉल करने होंगे और फिर आप नेटफ्लिक्स की तरह ही हाईक्वॉलिटी की हॉलीवुड फिल्में फ्री में देख पाएंगे. 

पॉपकॉर्नफ्लिक्स (popcornflix)
फ्री में फिल्में देखने के लिए यह बेहतरीन प्लेटफॉर्म है. यहां पर अच्छी फिल्मों के साथ वेब सीरीज व टीवी सीरीज का लुत्फ उठा सकते हैं.  फ्री वर्जन में  700 से अधित फिल्में देख सकते हैं. यहां पर कुछ एक्सक्लूसिव कंटेंट भी मौजूद हैं, जिसे  पॉपकॉर्नफ्लिस ऑरिजनल्स का नाम दिया गया है. फिल्मों की  क्वालिटी अच्छी है और इसमें स्ट्रीमिंग के दौरान परेशानी नहीं आती है. 

ये भी पढ़ें-  अब Apple भी बनाएगा TikTok पर अपना शॉर्ट वीडियो, जानें ये रोचक बात

लॉकडाउन में कॉमेडी, रोमांस, फैमिली, किड्स, ड्रामा, एक्शन, थ्रिलर, हॉरर, बॉलीवुड आदि से जुड़ी फिल्मों के लिए इसे डाउनलोड कर सकते हैं.  यह फ्री और सब्सक्रिप्शन दोनों ही वर्जन में उपलब्ध है. इसे एंड्रॉयड के लिए गूगल प्लेस्टोर से और आईओएस के लिए ऐपल के ऐप स्टोर से इंस्टॉल कर सकते हैं.

टूबी टीवी (tubi tv)
फ्री में फिल्में देखने के लिए इस ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. खास बात यह है कि यहां पर हर तरह की फिल्में मौजूद हैं. हॉरर, रोमांस, कॉमेडी, किड्स आदि कैटेगरी से जुड़ी फिल्में के साथ फ्री में अवॉर्ड विनिंग हॉलीवुड फिल्मों का आनंद भी उठा सकते हैं. अगर आप नेटफ्लिक्स की तरह कोई टीवी सीरीज देखना चाहते हैं, तो वह भी यहां उपलब्ध है. यहां पर एचडी क्वॉलिटी के साथ फिल्में सबटाइटल्स में उपलब्ध हैं.

अगर विदेशी भाषा समझ नहीं पा रहे हैं तब भी फिल्मों का लुत्फ उठा सकते हैं. साथ ही, ऑफलाइन देखने के लिए भी फिल्में यहां से डाउनलोड कर सकते हैं. यह क्रोम कास्ट को सपोर्ट करता है. इसके साथ फिल्मों को आप चाहें, तो मल्टीपल डिवाइस पर सिंक भी कर सकते हैं. यह वेब वर्जन के अलावा, एंड्रॉयड, आईओएस, एमेजन किंडल फायर आदि के लिए उपलब्ध है.

वीयूडीयू (Vudu)
हाई क्वॉलिटी वाली फिल्मों को देखने के लिए इस प्लेटफॉर्म को ट्राई कर सकते हैं. यहां भी फ्री में फिल्में देख सकते हैं और फिल्मों का शानदार कलेक्शन मौजूद है. फ्री मूवीज वाले ऐप्स की बात करें, तो यहां पर सबसे अच्छी वैरायटी मौजूद है. आपको बता दें कि फ्री मूवीज एड-सपोर्टेड है यानी इसमें आपको विज्ञापन भी दिखाई देंगे. 

अच्छी बात यह है कि यहां पर नियमित तौर पर नई फिल्मों को जोड़ा जाता है. यहां पर 4के यूएचडी, डॉल्बी विजन, एचडीआर, डॉल्बी एटमॉस जैसी सुविधाएं भी हैं यानी आपको मूवी स्ट्रीमिंग के दौरान बेहतरीन क्वॉलिटी मिलेगी. इसे एंड्रॉयड और आईओएस डिवाइस के लिए डाउनलोड कर सकते हैं. 

ये भी देखें- 

Trending news