Maharashtra: आपस में Kiss करने से रोकने पर भड़की दो लड़कियां, तोड़ा केयरटेकर का दांत
Advertisement
trendingNow1940494

Maharashtra: आपस में Kiss करने से रोकने पर भड़की दो लड़कियां, तोड़ा केयरटेकर का दांत

Objection To Two Girls Kissing: दो लड़कियों को किसिंग के लिए रोकने पर हुई पिटाई के बाद पीड़िता शहर छोड़कर चली गई. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: Pexels

पुणे: महाराष्ट्र (Maharashtra) के पुणे (Pune) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक 64 साल की बुजुर्ग केयरटेकर को तब 4 लोगों ने मिलकर पीट (Objection To 2 Girls Kissing Results Beating) दिया, जब उसने दो लड़कियों को किस करने से रोका. यह घटना पुणे में स्थित एक डी-एडिक्शन सेंटर (Pune De-Addiction Center) में हुई.

  1. डी-एडिक्शन सेंटर में 2 लड़कियां कर रही थीं किस
  2. केयरटेकर ने युवतियों के किस करने पर जताई आपत्ति
  3. आरोपियों के खिलाफ IPC की गंभीर धाराओं में केस दर्ज

डी-एडिक्शन सेंटर में बुजुर्ग केयरटेकर से मारपीट

पुणे मिरर में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, बुजुर्ग महिला से मारपीट की यह घटना करीब चार महीने पहले कृपा फाउंडेशन डी-एडिक्शन सेंटर में हुई थी. शिकायतकर्ता डी-एडिक्शन सेंटर की केयरटेकर थी.

ये भी पढ़ें- यूपी के कोरोना मैनेजमेंट का मुरीद ऑस्ट्रेलिया, सांसद बोले- हमें दे दो योगी आदित्यनाथ

पीड़ित महिला ने सुनाई आपबीती

पीड़ित महिला ने बताया कि डी-एडिक्शन सेंटर में दो लड़कियां किस कर रही थीं. तब वह वहां पहुंची और उन्होंने उन दोनों को रोकने की कोशिश की. इस पर दोनों युवतियां भड़क गईं और दो अन्य लड़कियों के साथ मिलकर बुजुर्ग महिला की पिटाई कर दी. उन्होंने पीड़िता का एक दांत भी तोड़ दिया. अब ये मामला सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral News) हो रहा है.

VIDEO

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया केस

यह वारदात 19 फरवरी को शाम को करीब साढ़े 5 बजे पुणे के डी-एडिक्शन सेंटर में हुई थी. घटना के बाद बुजुर्ग महिला मुंबई चली गई और वहां अपना इलाज करवाया. बीते शनिवार को पीड़िता दोबारा पुणे लौटी और पुलिस स्टेशन में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करवाया.

ये भी पढ़ें- कंपनियों को ब्लैकलिस्ट करने से भड़का चीन, कहा- नतीजे भुगतने को तैयार रहे US

पुलिस (Police) अधिकारी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 323, 324, 504, 506 और 34 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार करेगी.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news