ओडिशा: 14 साल की किशोरी के साथ नाबालिग समेत 3 लोगों ने किया गैंगरेप
Advertisement
trendingNow1396226

ओडिशा: 14 साल की किशोरी के साथ नाबालिग समेत 3 लोगों ने किया गैंगरेप

ओडिशा के जगतसिंहपुर जिले में 14 साल की एक दलित लड़की से एक नाबालिग समेत तीन व्यक्तियों के कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है.

थम नहीं रहीं गैंगरेप की घटनाएं (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जगतसिंहपुर (ओडिशा): ओडिशा के जगतसिंहपुर जिले में 14 साल की एक दलित लड़की से एक नाबालिग समेत तीन व्यक्तियों के कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार को तिरतोल थानाक्षेत्र में यह वारदात हुई. शिकायत के बाद दो आरोपियों को घटना वाले दिन ही गिरफ्तार कर लिया गया. तीसरे नाबालिग आरोपी को सोमवार को पकड़ा गया.

  1. ओडिशा में नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म
  2. लड़की से गैंगरेप करने वाला एक आरोपी नाबालिग
  3. कोचिंग सेंटर जाते वक्त पीड़िता के साथ हुई वारदात

कोचिंग सेंटर जा रही थी पीड़िता
तिरतोल के उपसंभागीय पुलिस अधिकारी शिवा प्रसाद मलिक ने बताया कि शुक्रवार 27 अप्रैल की शाम को लड़की साइकिल से कोचिंग सेंटर जा रही थी. उसी दौरान तीनों आरोपियों ने उसे बांस के जंगल में खींच लिया. वे उसे अंदर ले गए ताकि उसकी चीखें सुनाई न दें. इसके बाद आरोपियों ने बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया.

आरोपियों ने घटना के बाद पीड़िता को धमकाया और किसी को भी वारदात के बारे में बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी. घटनास्थल से जैसे-तैसे खुद को संभालते हुए पीड़िता अपने घर पहुंची और मां को आपबीती सुनाई.

आरोपियों में से एक नाबालिग
गैंगरेप पीड़िता को लेकर उसकी मां स्थानीय पुलिस थाने पहुंचीं और घटना के संबंध में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस अधिकारी के अनुसार तीनों आरोपियों ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया है. उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा. पीड़ित लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए ले जाया गया, जिसमें गैंगरेप की पुष्टि हुई है.

(इनपुट एजेंसी से भी)

Trending news