बुजुर्ग ने DM के नाम लिखी अपनी प्रॉपर्टी, सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपी वसीयत
Advertisement
trendingNow11036400

बुजुर्ग ने DM के नाम लिखी अपनी प्रॉपर्टी, सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपी वसीयत

आगरा के सिटी मजिस्ट्रेट ए.के सिंह का कहना है कि उनके पास एक बुजुर्ग आये थे, उन्होंने अपनी पूरी प्रॉपर्टी जिलाधिकारी के नाम लिखवा दी है. मजिस्ट्रेट ने उनसे प्रॉपर्टी के सारे कागजात ले लिये हैं.

फाइल फोटो.

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में एक बुजुर्ग ने अपनी सारी संपत्ति जिलाधिकारी के नाम कर दी. बुजुर्ग व्यक्ति ने वसीयत की कॉपी भी आगरा सिटी मजिस्ट्रेट को सुपुर्द कर दी है. बुजुर्ग ने खुद इसकी जानकारी दी है. जानकारी के मुताबिक यह संपत्ति लगभग दो करोड़ रुपये की है. बताया जा रहा है कि बुजुर्ग पेशे से मसाला व्यापारी है और वह अपने बड़े बेटे से बहुत परेशान रहते हैं. 

  1. बुजुर्ग ने DM के नाम की प्रॉपर्टी
  2. बेटे से परेशान होकर उठाया कदम
  3. सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपी वसीयत

क्यों उठाया ये कदम?

आगरा के पीपलमंडी निरालाबाद निवासी गणेश शंकर पांडेय ने करीब 225 वर्ग गज की प्रॉपर्टी आगरा के जिलाधिकारी के नाम लिखवा दी है. बुजुर्ग का का कहना है कि काफी सोच समझने के बाद उन्होंने उक्त कदम उठाया है. बुजुर्ग ने बताया, ‘घर में किसी चीज की कमी नहीं है. सब आराम से चल रहा है. उनका बड़ा बेटा दिग्विजय, बहू और दो पोते-पोती उनके साथ ही रहते हैं लेकिन कुछ समय से दिग्विजय लगातार संपत्ति के एक चौथाई हिस्से की मांग कर रहा है, जो उनकी परेशानी का सबसे बड़ा कारण है.’ 

बात सुनने को नहीं तैयार बेटा

बुजुर्ग  गणेश शंकर पांडेय का कहना है कि उन्होंने कई बार कोशिश की कि दिग्विजय को व्यापार पर बैठाया जाए या उसे समझाया जाये लेकिन वह सुनने को तैयार ही नहीं है और संपत्ति के लिये परेशान करता है. उन्होंने बताया कि इसी उलझन के चलते जिलाधिकारी को ही सारी संपत्ति दे दी.

यह भी पढ़ें; J&K का दर्जा बहाल करने के लिए जारी रहेगी लड़ाई, भले ही जान क्यों चली जाए: आजाद

मजिस्ट्रेट ने लिए प्रॉपर्टी के पेपर 

वहीं इस संबंध में शनिवार को सिटी मजिस्ट्रेट ए.के सिंह का कहना है कि बीते गुरुवार को उनके पास एक बुजुर्ग आये थे, जो पीपल मंडी निरालाबाद के रहने वाले हैं. उन्होंने अपने बेटे से परेशान होने की बात कही और अपनी पूरी प्रॉपर्टी जिलाधिकारी के नाम लिखवा दी है. इसके लिये वह रजिस्टर्ड वसीयत भी लाये थे, मजिस्ट्रेट ने उनसे प्रॉपर्टी के सारे कागजात ले लिये हैं.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news