एक ओर 'डबल इंजन की सरकार', तो दूसरी ओर 'डबल-डबल युवराज': पीएम मोदी
Advertisement
trendingNow1777300

एक ओर 'डबल इंजन की सरकार', तो दूसरी ओर 'डबल-डबल युवराज': पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने चुनावी भाषण में कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में एक ओर जहां डबल इंजन की सरकार है वहीं दूसरी ओर डबल-डबल युवराज हैं. उन्होंने इशारों ही इशारों में तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा कि इन डबल-डबल युवराजों में तो एक 'जंगलराज के युवराज' हैं.

 नरेंद्र मोदी

छपरा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने चुनावी भाषण में कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में एक ओर जहां डबल इंजन की सरकार है वहीं दूसरी ओर डबल-डबल युवराज हैं. उन्होंने इशारों ही इशारों में तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा कि इन डबल-डबल युवराजों में तो एक 'जंगलराज के युवराज' हैं. छपरा में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मोदी ने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा.

  1. पीएम मोदी ने कहा कि एक बार फिर डबल-डबल युवराज को हारने की बारी
  2. जितनी बड़ी चुनौती हो सरकार लोगों के साथ खड़ी है: मोदी 
  3. भाजपा के प्रति आपका यह प्रेम कुछ लोगों को अच्छा नहीं लग रहा: पीएम 

गांव की महिला का करारा जवाब 
उन्होंने स्थानीय भाषा में एक वीडियो का जिक्र करते हुए कहा कि, 'दो-तीन दिन पहले मैंने एक वीडियो सोशल मीडिया में देखा है. शायद आपने भी देखा हो. इस वीडियो में एक महिला से पूछा जाता है कि मोदी को काहे खातिर वोट देवू. तब उस गांव की महिला ने इस सवाल का एक सांस में जवाब दिया कि सारे विपक्ष की बोलती बंद कर दी.'  प्रधानमंत्री ने उस वीडियो का जिक्र करते हुए कहा, 'महिला ने कहा कि मोदी राशन, बिजली, पेंशन, गैस दिया. उनका के वोट न देब त का तोहरा के देब (उनको वोट नहीं देंगे आपकों देंगे).'

'जंगलराज के युवराज'
प्रधानमंत्री ने जोर कहा कि आज बिहार की बेटियां, महिलाएं और लोग विरोधियों से यही पूछ रहीं हैं. उन्होंने आगे कहा कि यह सब मोदी की नहीं आपकी एक वोट की ताकत है, जिसने मोदी को केंद्र में और बिहार में नीतीश कुमार को बैठाया. उन्होंने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और राजद के नेता तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) पर निशाना साधते हुए कहा कि इस चुनाव में एक ओर डबल इंजन की सरकार है तो दूसरी ओर डबल-डबल युवराज हैं. एक तो 'जंगलराज के युवराज' हैं.

ये भी पढ़ें- रोशनी योजना घोटाला: J&K में बांटी गई लाखों कनाल जमीन का आवंटन रद्द

एक बार फिर डबल-डबल युवराज को हारने की बारी: मोदी 
उन्होंने कहा कि इसमें से एक युवराज उत्तर प्रदेश के एक 'युवराज' के साथ मिले थे, लेकिन वहां के लोगों ने दोनों युवराजों को बता दिया. उसी में से एक युवराज अब बिहार आएं हैं. उन्होंने कहा, 'एक बार फिर डबल-डबल युवराज को हारने की बारी आ गई है. जो हाल उत्तर प्रदेश में डबल युवराज का हुआ, अब यही बिहार में होने जा रहा है.'

भाजपा के प्रति आपका यह प्रेम कुछ लोगों को अच्छा नहीं लग रहा: पीएम 
प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा के प्रति आपका यह प्रेम कुछ लोगों को अच्छा नहीं लग रहा. उनकी रात की नींद उड़ गई है. उनकी हताशा, निराशा, बौखलाहट बिहार की जनता देख रही है. उन्होंने कहा, 'आप लोगों का यह प्यार, यह अपनापन कुछ लोगों को रास नहीं आ रहा. उनकी रातों की नींद उड़ गयी है, बौखलाहट में वे मोदी को गाली दे रहे हैं. मुझे गाली दे दीजिए, लेकिन बिहार की जनता पर गुस्सा मत उतारिए.'

ये भी पढ़ें- गडकरी ने जब रिजेक्ट कर दी 11 हजार करोड़ की फाइल, प्रोजेक्ट में 5 हजार करोड़ की हुई बचत

जितनी बड़ी चुनौती हो सरकार लोगों के साथ खड़ी है: मोदी 
केंद्र सरकार की विकास योजनाओं का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि जितनी बड़ी चुनौती हो सरकार लोगों के साथ खड़ी है. उन्होंने कोरोना काल का जिक्र करते हुए कहा कि लोगों के चूल्हा जल सके, इसके लिए मुफ्त राशन पहुंचाया जा रहा है. उन्होंने कहा, 'किसी मां को ये चिंता करने की जरूरत नहीं है कि छठ पूजा को कैसे मनाएंगे. अरे मेरी मां! आपने अपने बेटे को दिल्ली मैं बैठाया है, तो क्या वो छठ की चिंता नहीं करेगा! मां! तुम छठ की तैयारी करो, दिल्ली में तुम्हारा बेटा बैठा है.' मोदी आज बिहार में तीन और चुनावी सभाओं को संबोधित करने वाले हैं. (इनपुट आईएएनएस)

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news