PM की अपील पर कांग्रेस का तंज- क्या बत्ती बुझाने और दीपक जलाने से खत्म हो जाएगा कोरोना?
Advertisement

PM की अपील पर कांग्रेस का तंज- क्या बत्ती बुझाने और दीपक जलाने से खत्म हो जाएगा कोरोना?

कांग्रेस ने कहा कि प्रधानमंत्री की आज की अपील केवल अपनी बात मनवाने जैसी है क्योंकि दीपक जलाने की उनकी अपील के कोई मायने नहीं है।

(फाइल फोटो)

रांची: झारखंड के कांग्रेस (congress) प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश सरकार में मंत्री रामेश्वर उरांव तथा स्वास्थ्य तथा आपदा प्रबंधन मंत्री बन्ना गुप्ता ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की देश को पांच अप्रैल की रात्रि नौ बजे दीपक जलाने की अपील की आलोचना की और पूछा कि क्या बत्ती बुझाने और दीपक जलाने से कोरोना (Coronavirus) खत्म हो जायेगा?

कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में आज राज्य के कांग्रेस कोटे के चारों मंत्रियों ने बैठक कर मीडिया से यह बात कही। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष तथा मंत्री रामेश्वर उरांव ने कहा कि प्रधानमंत्री की आज की अपील केवल अपनी बात मनवाने जैसी है क्योंकि दीपक जलाने की उनकी अपील के कोई मायने नहीं है।

दूसरी ओर राज्य के स्वास्थ्य मंत्री और कांग्रेस नेता बन्ना गुप्ता ने तो यहां तक कह दिया कि क्या लाइट बुझाने और दीपक जलाने से देश से कोरोना खत्म हो जायेगा? उन्होंने कहा कि यदि इसका कोई वैज्ञानिक आधार है तो हम जनता से प्रति दिन दीपक जलाने की अपील करेंगे।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की आज की अपील का कोई मतलब नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्रियों के साथ दो दिन पहले प्रधानमंत्री मोदी की वीडियो कांफ्रेंसिंग पर की गयी बैठक में झारखंड को कोई अवसर नहीं दिया गया।

Trending news