Video: वैलेंटाइन डे पर युवक को इश्क फरमाना पड़ा महंगा, लड़की और उसकी मां ने की खूब पिटाई
Advertisement
trendingNow11099169

Video: वैलेंटाइन डे पर युवक को इश्क फरमाना पड़ा महंगा, लड़की और उसकी मां ने की खूब पिटाई

वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) पर लड़की और उसकी मां ने मिलकर प्यार का इजहार कर रहे युवक की जमकर पिटाई कर दी. दरअसल लड़की ने युवक के छेड़छाड़ करने की बात कही है.

Video: वैलेंटाइन डे पर युवक को इश्क फरमाना पड़ा महंगा, लड़की और उसकी मां ने की खूब पिटाई

पटना: वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) पर जहां एक तरफ प्रेमी जोड़े (Couples) अपने प्यार का इजहार करने में लगे हुए थे तो वहीं दूसरी ओर जिले के बिहटा के सदिसोपुर स्टेशन पर एक युवक को इश्क (Love) फरमाना महंगा पड़ गया. बता दें कि लड़की और उसकी मां ने इस युवक की जमकर पिटाई (Beating) की जिसका वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है.

  1. लड़के को इश्क पड़ा महंगा
  2. सरेआम हो गई पिटाई
  3. वैलेंटाइन डे पर हुआ तमाशा

युवक की कर दी पिटाई

लड़की ने अपनी मां को बुलाकर उससे लड़के के छेड़छाड़ करने और इश्क लड़ाने की शिकायत (Complaint) की. सदीसोपुर स्टेशन (Sadisopur Station) पर पहुंचते ही लड़की की मां और लड़की ने मिलकर युवक की जमकर पिटाई कर दी. इधर युवक की पिटाई होते देख वहां लोगों की भीड़ (Crowd) जमा हो गई. भीड़ में जमा कुछ युवकों ने इसका वीडियो (Video) बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) कर दिया. पूरा मामला विस्तार में जानने से पहले देखें ये वायरल वीडियो...

क्या है पूरा मामला ?

मिली जानकारी के अनुसार बिहटा थानाक्षेत्र (Bihta Police Station) के सदीसोपुर की रहने वाली एक छात्रा प्रतिदिन ट्रेन (Train) से पटना (Patna) पढ़ने जाती थी. इसी बीच एक युवक ट्रेन में आते-जाते उसके साथ छेड़खानी किया करता था. लड़की के परिजनों का यह मानना है कि कई दिनों से वह लड़का उस लड़की का पीछा कर रहा था और ट्रेन में उससे गंदी-गंदी बातें किया करता था. सोमवार को वैलेंटाइन डे के दिन लड़के ने सदीसोपुर स्टेशन पर ही लड़की को फूल देकर अपने प्यार का इजहार करना चाहा.

ये भी पढें: वाराणसी में मिले सरकारी टेबलेट, सपा ने किया हंगामा; डीएम ने कहा- होगी कार्रवाई

लड़की हुई आग बबूला

इस बात को लेकर लड़की आग बबूला हो उठी और तुरंत अपने घर फोन (Phone) कर उसने अपनी मां को बुला लिया. जिसके बाद लड़की की मां ने स्टेशन (Station) पहुंचते ही लड़के का कॉलर पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की. फिलहाल इस संबंध में लड़की पक्ष की तरफ से कोई भी लिखित आवेदन (Written Application) थाने में नहीं दी गई है. हालांकि हमारा चैनल सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो  (Viral Video) की पुष्टि नहीं करता है.

ये भी पढें: कोर्ट के आदेश के बावजूद हिजाब पर हंगामा, स्कूल में टीचरों से भिड़ी छात्राएं

मामला अब तक थाने में नहीं पहुंचा

बता दें कि जब इस घटना को लेकर बिहटा थानाध्यक्ष ऋतुराज सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि इस तरह का कोई भी मामला थाने (Police Station) में नहीं आया है. फिलहाल किसी भी पक्ष की तरफ से कोई भी लिखित आवेदन थाने में नहीं दिया गया है लेकिन अगर मामला थाने में आता है तो कानूनी कार्रवाई (Legal Action) की जाएगी.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news