Bihar News: सामने आईं एक और 'ज्योति'! पति ने पढ़ा-लिखा कर बनाया था दारोगा, अब इस बात पर गई ठन
Advertisement
trendingNow11792139

Bihar News: सामने आईं एक और 'ज्योति'! पति ने पढ़ा-लिखा कर बनाया था दारोगा, अब इस बात पर गई ठन

Jyoti Maurya Case: ज्योति मौर्य (Jyoti Maurya) जैसा एक और मामला बिहार (Bihar) से सामने आया है. पति का आरोप है कि मैंने पत्नी को पढ़ा-लिखाकर दारोगा बनाया लेकिन अब वो मेरे साथ नहीं रहना चाहती है.

Bihar News: सामने आईं एक और 'ज्योति'! पति ने पढ़ा-लिखा कर बनाया था दारोगा, अब इस बात पर गई ठन

Jyoti Maurya SDM: लोग अभी एसडीएम ज्योति मौर्य (Jyoti Maurya) और उनके पति आलोक मौर्य (Alok Maurya) का मामला भूले भी नहीं हैं कि इसी के जैसा एक और केस बिहार (Bihar) के मुजफ्फरपुर से सामने आया है. एक युवक ने आरोप लगाया है कि उसकी दारोगा पत्‍नी का अपने सहकर्मी के साथ अवैध संबंध है. उसने पत्नी को पढ़ा-लिखाकर दारोगा बनाया और अब वह उसके साथ नहीं रहना चाहती. युवक ने इस मामले में आईजी, एसएसपी और एसडीओ ईस्ट तक अपनी लिखित शिकायत भेज दी है. सोशल मीडिया पर लोग अब इस मामले की भी चर्चा खूब कर रहे हैं.

पत्नी को कराई थी सरकारी नौकरी की तैयारी

बता दें कि सदर पुलिस स्टेशन इलाके में रहने वाले 34 साल के प्रियरंजन ने बताया कि साल 2009 में उनकी ज्योति से लव मैरिज की थी. दोनों के बीच सब कुछ ठीक चल रहा था. ज्योति पढ़-लिखकर कुछ बनना चाहती थीं. प्रियरंजन ने दावा किया कि उसने अपनी पत्‍नी को पढ़ाया-लिखाया. फिर ज्योति ने दरोगा का फॉर्म भरा और सेटिंग के लिए 10 लाख रुपये मांगे गए.

झूठे केस में फंसाने की दी जा रही धमकी

प्रियरंजन ने कहा कि ज्योति ने सोमेश्‍वर झा नामक शख्स, जो उसकी कोचिंग में ही पढ़ता था, उसने 10 लाख रुपये भी मुझसे लिए. मैंने जमीन बेचकर और दोस्तों से कर्ज लेकर कुल 20 लाख रुपये दिए. अब दोनों दारोगा हैं. लेकिन ज्योति अब मेरे साथ रहना नहीं चाहती. इतना ही नहीं मुझको जान से मारने और झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी जा रही है. मेरा और ज्योति का एक बेटा भी है.

महिला दारोगा ने दी ये सफाई

वहीं, महिला दारोगा ने खुद पर लगे सभी आरोपों को नकार दिया है. उन्होंने बताया कि पूर्व में उनका पति शराबी है. वह अक्सर उनके साथ मारपीट करता था. दारोगा ने अपने पति के चरित्र पर भी सवाल उठाए. हालांकि, पुलिस का कहना है कि केस की जांच की जा रही है. थाना प्रभारी सत्येंद्र मिश्र ने कहा कि हमें शिकायत मिली है. छानबीन हो रही है. ये केस अब कोर्ट में है.

(इनपुट- आईएएनएस)

जरूरी खबरें

भारी बारिश का 'तांडव' जारी, आज इन राज्यों में संभलकर रहने की जरूरत, जारी हुई चेतावनी
मणिपुरः दो और युवतियों के साथ हुई थी दरिंदगी, भीड़ ने बेरहमी से उतारा था मौत के घाट

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news