One Sided Love: लड़की ने पकड़ी शादी की ऐसी जिद्द, लड़का परेशान होकर पहुंचा थाने!
Advertisement
trendingNow11182412

One Sided Love: लड़की ने पकड़ी शादी की ऐसी जिद्द, लड़का परेशान होकर पहुंचा थाने!

Girl Stubbornness For Marriage: एक लड़की अपने ही गांव के लड़के के प्यार (Love) में इतनी जुनूनी हो गई कि शादी की जिद्द करने लगी. लड़के के मना करने पर लड़की ने भरी पंचायत (Panchayat) में ऐसी बात कह दी कि लड़के को मजबूरन पुलिस स्टेशन जाना पड़ा.

One Sided Love: लड़की ने पकड़ी शादी की ऐसी जिद्द, लड़का परेशान होकर पहुंचा थाने!

Upset Boy Reached The Police Station: मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के एक गांव से चौंका देने वाला मामला सामने आया है. यहां रहने वाले नवलेश कुशवाहा (Navlesh Kushwaha) की एक लड़की से दोस्ती थी. दो साल पहले उस लड़की को नवलेश से प्यार हुआ और उसने अपने दिल की बात कह दी. लेकिन लड़के ने उसके प्यार को नहीं स्वीकारा जिसके बाद से इस लड़की की जिद्द (Stubbornness) शुरू हो गई.

शादी के लिए बनाया दबाव

इस लड़की ने जिद्द में खाना पीना छोड़ दिया और अपने परिवार वालों को अपने प्यार (Love) के बारे में बताया. परिवार वाले लड़की को समझाने के बजाए नवलेश पर ही शादी (Marriage) के लिए दबाव बनाने लगे. लड़की के दिल टूटने से नाराज परिवार वालों ने बेटी की जिद्द पूरी करने के लिए पंचायत (Panchayat) का सहारा लिया. 

ये भी पढें: ताजमहल पर एक्सपर्ट का दावा- जमीन के नीचे दबा हो सकता है स्ट्रक्चर, किए बड़े खुलासे

भरी पंचायत में किया ऐसा ऐलान

भरी पंचायत में लड़की ने ऐलान करते हुए कहा कि वह शादी करेगी तो नवलेश से ही करेगी, भले ही वह शादी के दिन मर (Dead) क्यों ना जाए. लड़के पर हर तरफ से शादी के लिए दबाव (Marriage Pressure) डाला जा रहा था लेकिन ये सुनकर लड़का घबरा गया और उसने पुलिस (Police) की मदद लेना ही बेहतर समझा. लड़के ने पुलिस में जबरन शादी करने के लिए दबाव बनाए जाने की शिकायत (Complaint) की है. 

ये भी पढें: भारत के सामने पाकिस्तान सरकार ने टेके घुटने, आग बबूला हुए पाकिस्तानी

लड़की के दबंग तेवर

लड़की के दबंगई के चर्चे पूरे गांव में हो रहे हैं. ऐसे में लड़के ने पुलिस से कहा है कि लड़की के परिवार वाले शादी ना करने पर उसे जान से मारने की धमकियां (Death Threats) दे रहे हैं. नवलेश ने पुलिस से सुरक्षा (Security) की मांग की है. लेकिन पुलिस का कहना है कि इस मामले को दोनों बालिग लड़का और लड़की को बातचीत करके सुलझा लेना चाहिए. 

LIVE TV

Trending news