62 साल की बुजुर्ग महिला से निर्भया जैसी दरिंदगी, मौत
Advertisement
trendingNow1335064

62 साल की बुजुर्ग महिला से निर्भया जैसी दरिंदगी, मौत

सामूहिक बलात्कार की शिकार 62 वर्षीय महिला की मौत हो गई. उनके साथ महीनेभर पहले कथित तौर पर पांच लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया था. महिला के निजी अंगों में लोहे की छड़ और एक टूटी बोतल घुसाई गई थी. मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

महिला को बचाने के लिए चिकित्सकों ने बड़े कठिन ऑपरेशन किए.         फाइल फोटो

कोलकाता : सामूहिक बलात्कार की शिकार 62 वर्षीय महिला की मौत हो गई. उनके साथ महीनेभर पहले कथित तौर पर पांच लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया था. महिला के निजी अंगों में लोहे की छड़ और एक टूटी बोतल घुसाई गई थी. मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

कथित घटना चार जुलाई की है. घटना के वक्त महिला उत्तरी 24 परगना जिले के संदेशखाली स्थित अपने घर पर अकेली थी. कल सरकारी अस्पताल में उनकी मौत हो गई.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने महिला के पुलिस को दिए बयान के हवाले से बताया कि आरोपियों ने सामूहिक बलात्कार के बाद महिला की हत्या करने के लिए उसके निजी अंगों में लोहे की छड़ और एक टूटी बोतल घुसा दी थी. उन लोगों ने महिला को मरा समझकर उसे उसके घर के बाहर झाड़ियों में फेंक दिया था. अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि चिकित्सकों ने कई सर्जरी की लेकिन महिला को बचाया नहीं जा सका.

महिला को बचाने के लिए चिकित्सकों ने बड़े ऑपरेशन किए

अस्पताल के एक वरिष्ठ चिकित्सक ने बताया , ‘उनके जख्म गहरे थे. उनके निजी अंग टूटी बोतल से बुरी तरह जख्मी हो गए थे. चिकित्सकों ने बड़े कठिन ऑपरेशन किए. महिला बहुत ज्यादा तकलीफ से गुजरीं और अंतत: कल देर रात उनकी मौत हो गई.’ महिला संदेशखाली पुलिस थाने के निकट खानेपीने का ठेला लगाती थी. उनके बड़े बेटे ने बताया कि वह लगभग दस बजे घर लौटी थीं.

पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने मुख्य आरोपी का नाम लिया था जिसे छह जुलाई को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. पश्चिम बंगाल पुलिस के अतिरिक्त महानिदेशक (कानून व्यवस्था) अनुज शर्मा ने कहा कि पुलिस मामले को बहुत गंभीरता से देख रही है. दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Trending news