जम्मू कश्मीर में प्रचार करेंगे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी
Advertisement

जम्मू कश्मीर में प्रचार करेंगे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी जम्मू कश्मीर में दूसरे चरण के विधानसभा चुनाव के लिए कल राज्य में अपनी पार्टी के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे । जम्मू कश्मीर कांग्रेस के महासचिव और प्रवक्ता डॉ. अब्दुल राशिद चौधरी ने आज बताया , ‘ राहुल गांधी 25 नवंबर को उत्तरी कश्मीर तथा जम्मू खंड में पार्टी उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे ।’ चौधरी ने बताया कि राहुल कश्मीर घाटी के लोलाब निर्वाचन क्षेत्र और पुंछ में कल रैलियों को संबोधित करेंगे ।

जम्मू  : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी जम्मू कश्मीर में दूसरे चरण के विधानसभा चुनाव के लिए कल राज्य में अपनी पार्टी के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे । जम्मू कश्मीर कांग्रेस के महासचिव और प्रवक्ता डॉ. अब्दुल राशिद चौधरी ने आज बताया , ‘ राहुल गांधी 25 नवंबर को उत्तरी कश्मीर तथा जम्मू खंड में पार्टी उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे ।’ चौधरी ने बताया कि राहुल कश्मीर घाटी के लोलाब निर्वाचन क्षेत्र और पुंछ में कल रैलियों को संबोधित करेंगे ।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के प्रचार करने से पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ेगा और वह केंद्र तथा राज्य में कांग्रेस सरकार की उपलब्धियों के बारे में मतदाताओं को जागरूक करेंगे । यहां गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने 25 नवंबर को होने वाले विधानसभा के पहले चरण के लिए 21 नवंबर को बांडीपुरा और रामबन निर्वाचन क्षेत्रों में पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार किया था और चुनावी रैलियों को संबोधित किया था।

 

Trending news