तूफान के बाद राहत शिविर में रह रहीं चार महिलाओं की सड़क दुर्घटना में मौत
Advertisement
trendingNow1471075

तूफान के बाद राहत शिविर में रह रहीं चार महिलाओं की सड़क दुर्घटना में मौत

ये महिलाएं एक शख्स के साथ सड़क पार करने की कोशिश कर रही थीं जब यह हादसा हुआ. हादसे में एक शख्स भी घायल हो गया और उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

नागपट्टिनम (तमिलनाडु): तमिलनाडु के नागपट्टिनम जिले के थलैनयर इलाके के पास चक्रवात राहत शिविर में रह रही चार महिलाओं की एक सड़क हादसे में मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को नीरमुलई गांव में तेज रफ्तार से आ रही एक वैन से टक्कर लगने के बाद यह हादसा हुआ. ये महिलाएं एक शख्स के साथ सड़क पार करने की कोशिश कर रही थीं जब यह हादसा हुआ. हादसे में एक शख्स भी घायल हो गया और उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

चारों मृतक महिलाएं थलैनयर की ही रहने वाली थीं. तूफान 'गज' ने 16 नवंबर को चेन्नई से करीब 300 किलोमीटर दूर नागपट्टिनम और वेदारण्यम के पास राज्य के समुद्री तट पर दस्तक दी थी. नागपट्टिनम जिले और कई अन्य जिलों में यह तूफान तबाही का मंजर लेकर आया. बुरी तरह प्रभावित जिलों में से एक नागपट्टिनम में हजारों लोग राहत शिविरों में रह रहे हैं. 

तमिलनाडु सरकार ने तूफान प्रभावित जिलों में राहत एवं पुनर्वास कार्यों के लिए राज्य आपदा प्रतिक्रिया कोष से एक हजार करोड़ रुपये जारी किए. तमिलनाडु में चक्रवाती तूफ़ान गज के वजह से भारी नुकसान हुआ था. तमिलनाडु के तिरुवरुर और नागापट्टिनम में केले और नारियल के पेड़ उखड़ गए थे. इसकी वजह से किसानों को बहुत नुक्सान हुआ है.

गौरतलब है कि इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गज में हुए इस भीषण तूफान के चलते जान गंवाने वाले लोगों के प्रति दुख व्यक्त करते हुए कहा की मेरी संवेदना पीड़ित परिवार के साथ है. हमारे अधिकारी पीड़ितों को हर संभव मदद मुहैया कराने के लिए प्रयासरत है.

Trending news