close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

यूपी के लखीमपुर खीरी में तनाव के बाद फिलहाल हालात समान्य, हिंसा फैलाने के आरोप में चार गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में सोशल मीडिया पर एक आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद फैले तनाव के मद्देनजर देर रात कर्फ्यू लगा दिया गया। फिलहाल हालात सामान्य है। लेकिन तनाव के बाद एहतियातन इलाके में कर्फ्यू लगाया गया है। लोगों को प्रशासन ने घर के अंदर रहने का निर्देश दिया है।

यूपी के लखीमपुर खीरी में तनाव के बाद फिलहाल हालात समान्य, हिंसा फैलाने के आरोप में चार गिरफ्तार

लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में सोशल मीडिया पर एक आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद फैले तनाव के मद्देनजर देर रात कर्फ्यू लगा दिया गया। फिलहाल हालात सामान्य है। लेकिन तनाव के बाद एहतियातन इलाके में कर्फ्यू लगाया गया है। लोगों को प्रशासन ने घर के अंदर रहने का निर्देश दिया है।

मामले में आरोपी दोनों छात्रों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। अबतक कुल चार लोग हिरासत में लिए गए है। हालात अब नियंत्रण में हैं और जिले में बड़े पैमाने पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। हिंसा के दौरान गोली चलने से दो लोग घायल भी हुए हैं। लखीमपुर खीरी के स्कूल-कॉलेज भी आज बंद कर दिए गए हैं।

जिलाधिकारी आकाशदीप के मुताबिक देर रात सोशल मीडिया पर दो छात्रों द्वारा कथित तौर पर धार्मिक भावनाएं भड़काने वाला एक वीडियो वायरल किए जाने के बाद दो समुदायों में तनाव पैदा हो गया।