close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जम्मू में फिर बंद हुई इंटरनेट सेवा, रेलवे स्टेशन पर पहुंचकर जरूरी काम कर रहे हैं लोग

दरअसल, जम्मू रेलवे स्टेशन पर वाईफाई इंटरनेट के सेवा फ्री है और इसके लिए आधे घण्टे का स्लॉट मिलता है. इसलिए वह लोग जिनका काम इंटरनेट के बिना संभव नहीं है, वह रेलवे स्टेशन जाकर आपना काम कर रहे हैं.

जम्मू में फिर बंद हुई इंटरनेट सेवा, रेलवे स्टेशन पर पहुंचकर जरूरी काम कर रहे हैं लोग
जम्मू में रविवार से मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है.

जम्मू, जतिंदर नूरा: जम्मू में दो दिन की इंटरनेट बहाली के बाद फिर से इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है. इंटरनेट बंद होने से स्कूली और कॉलेज पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

Image preview  

ऐसे में सबसे ज्यादा दिक्कतों का सामना ऐसे छात्र-छात्राओं को करना पड़ रहा है, जो ऑनलाइन पढ़ाई करते हैं. इंटरनेट सेवा बंद होने से उनकी पढ़ाई पर भी असर पड़ रहा है, जिन लोगों ने ऑनलाइन एग्जाम्स के लिए फॉर्म भरे हुए है, उन्हें अपना स्टेटस पता करने में भी परेशानी हो रही है.  

Image preview

जम्मू के लोग इस परेशानी से बचने के लिए रेलवे स्टेशन का रुख कर रहे हैं. दरअसल, जम्मू रेलवे स्टेशन पर वाईफाई इंटरनेट के सेवा फ्री है और इसके लिए आधे घण्टे का स्लॉट मिलता है. इसलिए वह लोग जिनका काम इंटरनेट के बिना संभव नहीं है, वह रेलवे स्टेशन जाकर आपना काम कर रहे हैं.

लाइव टीवी देखें

आपको बता जम्मू में रविवार को मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है. शुक्रवार देर रात ही जम्मू-कश्मीर के पांच जिलों में 2जी मोबाइल इंटरनेट सेवा बहाल की गई थी. जम्मू, रियासी, सांबा, कठुआ और उधमपुर जिले में मोबाइल इंटरनेट सेवा शुरू की गई थी जिसे फिर से बंद कर दिया गया है. यह सेवा पांच अगस्त से पूरे राज्य में अनुच्छेद 370 हटने के बाद से ही बंद कर दी गई थी.