सैग की सफलता का मतलब असम के पास सर्वश्रेष्ठ आधारभूत ढांचा: CM गोगोई

असम के मुख्यमंत्री तरूण गोगोई ने कहा कि 12वें दक्षिण एशियाई खेलों का किसी घटना के बिना सफल आयोजन से साबित होता है कि राज्य में शांति लौट आयी है। 

सैग की सफलता का मतलब असम के पास सर्वश्रेष्ठ आधारभूत ढांचा: CM गोगोई

गुवाहाटी: असम के मुख्यमंत्री तरूण गोगोई ने कहा कि 12वें दक्षिण एशियाई खेलों का किसी घटना के बिना सफल आयोजन से साबित होता है कि राज्य में शांति लौट आयी है। 

गोगोई ने बयान में कहा, ‘प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता के सफल आयोजन के लिये मैं असम और मेघालय के लोगों, असम और भारत सरकार के अधिकारियों, भारतीय ओलंपिक संघ, विभिन्न खेल संगठनों, खिलाड़ियों और प्रतिनिधिमंडलों, स्वयंसेवकों और मीडिया का आभार व्यक्त करता हूं।’ सैग खेलों की असम और मेघालय ने संयुक्त मेजबानी की थी। खिलाड़ियों की भागीदारी और स्पर्धाओं की संख्या के लिहाज से ये अब तक सबसे सफल खेल रहे। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि खेलों से साबित हो गया है कि असम के पास राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय खेल प्रतियोगिताओं के आयोजन के लिये सर्वश्रेष्ठ आधारभूत ढांचा है जिसका निर्माण 33वें राष्ट्रीय खेलों के दौरान किया गया था। उन्होंने कहा, ‘खेलों के लिये जिस तरह से कम समय में आधारभूत ढांचा तैयार किया गया उससे यह साबित होता है कि हमारी सरकार बड़ी प्रतियोगिताओं के आयोजन में सक्षम है।’