मुकुल को CBI का समन BJP की राजनीतिक बदले की कार्रवाई : तृणमूल
Advertisement

मुकुल को CBI का समन BJP की राजनीतिक बदले की कार्रवाई : तृणमूल

तृणमूल कांग्रेस ने सारदा घोटाले के मामले में सीबीआई द्वारा पार्टी नेता मुकुल रॉय को समन भेजे जाने के मुद्दे पर भाजपा पर निशाना साधा और कहा कि वह प्रतिशोध लेने के लिए एजेंसी का इस्तेमाल राजनीतिक साधन के तौर पर कर रही है। तृणमूल कांग्रेस के महासचिव पार्थ चटर्जी ने आरोप लगाया कि सीबीआई के साथ मिलकर भाजपा राजनीतिक बदले की कार्यवाही कर रही है।

मुकुल को CBI का समन BJP की राजनीतिक बदले की कार्रवाई : तृणमूल

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस ने सारदा घोटाले के मामले में सीबीआई द्वारा पार्टी नेता मुकुल रॉय को समन भेजे जाने के मुद्दे पर भाजपा पर निशाना साधा और कहा कि वह प्रतिशोध लेने के लिए एजेंसी का इस्तेमाल राजनीतिक साधन के तौर पर कर रही है। तृणमूल कांग्रेस के महासचिव पार्थ चटर्जी ने आरोप लगाया कि सीबीआई के साथ मिलकर भाजपा राजनीतिक बदले की कार्यवाही कर रही है।

उन्होंने कहा, ‘यह अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है कि एक एजेंसी सारे चुनावों से पहले इस तरह की साजिश का खाका तैयार करने में व्यस्त है।’ भाजपा पर केवल बदला लेने के लिए सीबीआई को राजनीतिक साधन के तौर पर इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए चटर्जी ने कहा कि लोगों को याद रखना चाहिए कि राज्य में पिछले पंचायत चुनावों से पहले भी इस तरह की कोशिश की गयी थी।

उन्होंने कहा, ‘जब भी कोई चुनाव आता है, तो भाजपा राज्य में हालात अस्थिर करके हमारे खिलाफ बदले की राजनीति के चलते सीबीआई की मदद लेती है।’ चटर्जी ने कहा कि पार्टी समर्थक भाजपा की इस साजिश के खिलाफ पूरे राज्य में प्रदर्शन करेंगे। हालांकि उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों से कोई बंद नहीं करने की भी अपील की।

उन्होंने कहा, ‘कोई राजनीतिक ताकत तृणमूल कांग्रेस को समाप्त या दरकिनार नहीं कर सकती। इस तरह की साजिश पार्टी संगठन को और मजबूत ही करेगी। सीबीआई की मदद से भाजपा एक मुकुल को नोटिस जारी कर सकती है लेकिन प्रदेश की राजनीति से तृणमूल कांग्रेस को हटाने की भाजपा की कुत्सित सोच के खिलाफ लाखों लोग प्रदर्शन करेंगे।’ चटर्जी ने पश्चिम बंगाल में भाजपा के प्रभारी सिद्धार्थनाथ सिंह की भी आलोचना की, जिन्होंने कहा था कि 2015 ‘भाग मुकुल भाग’ होगा। चटर्जी ने कहा कि सिंह को पहले ही यह कैसे पता था।

Trending news