विवाहेतर संबंधों से रोका तो पत्नी ने की प्रवासी पति की हत्या
Advertisement

विवाहेतर संबंधों से रोका तो पत्नी ने की प्रवासी पति की हत्या

शहर में मंगलवार को एक सनसनीखेज घटनाक्रम में एक पत्नी ने कथित रूप से गला घोंटकर अपने प्रवासी पति की हत्या महज इसलिए कर दी क्योंकि पति ने उसे विवाहेतर संबंध रखने से मना किया था।

विवाहेतर संबंधों से रोका तो पत्नी ने की प्रवासी पति की हत्या

जालंधर : शहर में मंगलवार को एक सनसनीखेज घटनाक्रम में एक पत्नी ने कथित रूप से गला घोंटकर अपने प्रवासी पति की हत्या महज इसलिए कर दी क्योंकि पति ने उसे विवाहेतर संबंध रखने से मना किया था।

जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने बताया कि मंगलवार सुबह शहर के मखदूमपुरा इलाके में एक पत्नी ने अपने पति की चुन्नी से गला घोंटकर हत्या कर दी। मरने वाले की पहचान राजकुमार ऊर्फ राजू (38) के रूप में हुई है और वह मखदूमपुरा का रहने वाला था और हाल ही में विदेश से लौटा था।

उन्होंने बताया कि विदेश से लौटने के बाद राजू को जानकारी मिली कि उसकी पत्नी आरती का कथित रूप से विवाहेतर संबंध है। राजू आरती को घर से बाहर जाने से रोकता था और आज सुबह दोनों के बीच इस मामले में जमकर झगड़ा हुआ। आरती फिर भी नहीं मानी और वह घर से जाने लगी। जब पति ने उसे रोका तो उसने उसे पटककर गरदन में चुन्नी लपेटकर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि घटनाक्रम में राजू की मौके पर ही मौत हो गयी। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने शव को बरामद कर आरती को गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया जा रहा है

Trending news