'मत भड़काओ हमें' : 'पद्मावती' को रिलीज करने के खिलाफ करणी सेना ने फि‍र दी धमकी
Advertisement

'मत भड़काओ हमें' : 'पद्मावती' को रिलीज करने के खिलाफ करणी सेना ने फि‍र दी धमकी

 उल्‍लेखनीय है कि रानी पद्मावती के जीवन पर आधारित फिल्म 'पद्मावती' को लेकर राजपूत करणी सेना के कार्यकर्ता गुस्साए हुए हैं. 

पद्मावती : राजपूत करणी सेना के प्रमुख लोकेंद्र सिंह कलवी ने फ‍िर दी धमकी. (फोटो- ANI)

नई दिल्‍ली : पद्मावती फि‍ल्‍म को रिलीज किए जाने के खिलाफ एक बार फिर राजपूत करणी सेना ने धमकी दी है. राजपूत करणी सेना के प्रमुख लोकेंद्र सिंह कल्‍‍वी ने शुक्रवार को कड़े लहजे में एक बार फि‍र कहा कि 'हमें मत भड़काओ'. साथ ही उन्‍होंने चेतावनी दी कि वे इस फिल्‍म को सिनेमाघरों में नहीं लगने देंगे.

  1. ये फिल्‍म नहीं लगने देंगे- कलवी
  2. जोश है.. होश खो देने वाली स्थिति है- करणी सेना
  3. 'पद्मावती' को लेकर राजपूत करणी सेना के कार्यकर्ता गुस्साए हुए हैं.

लोकेंद्र सिंह कलवी ने न्‍यूज एजेंसी ANI से कहा, 'मत भड़काओ हमें, ये फिल्‍म नहीं लगने देंगे. जोश है.. होश खो देने वाली स्थिति है. इस स्थिति को ला कौन रहा है'. उल्‍लेखनीय है कि रानी पद्मावती के जीवन पर आधारित फिल्म 'पद्मावती' को लेकर राजपूत करणी सेना के कार्यकर्ता गुस्साए हुए हैं. 

लोकेंद्र सिंह कलवी का बयान...

 

इससे पहले भी फिल्‍म पद्मावती को रिलीज किए जाने का विरोध कर रही राजपूत करणी सेना ने बीते बुधवार को कड़े शब्‍दों में चेतावनी दे डाली. राजपूत करणी सेना के संस्‍थापक लोकेंद्र सिंह कल्‍‍वी ने कहा था कि 'जौहर की ज्‍वाला है, बहुत कुछ जलेगा, रोक सको तो रोक लो'

बता दें कि राजपूत संगठन ने चेतावनी दी हुई है कि वह एक दिसंबर को देशभर के सिनेमाघरों में इस हिन्दी फिल्म 'पद्मावती' को रिलीज नहीं होने देंगे. करणी सेना 'पद्मावती' फिल्म के निर्माण के समय से ही इसका विरोध कर रही है.

निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावति' में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में हैं. करणी सेना 'पद्मावती' फिल्म के निर्माण के समय से ही इसका विरोध कर रही है. उसका आरोप है कि इस फिल्म में इतिहास के तथ्यों के सात छेड़छाड़ की गई है. करणी सेना के सदस्यों ने फिल्म के सेट पर भी तोड़फोड़ की थी और निर्देशक संजय लीला भंसाली से भी बदतमीजी की थी.

ये भी देखे

Trending news