close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पाकिस्तान ने भारतीय चौकियों पर निशाना साधा, भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब

रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि पाकिस्तानी सेना नियंत्रण रेखा पर अपनी नापाक हरकतें जारी रखी हुई है. उसने करीब चार बजे मेंढर सेक्टर में छोटे हथियारों से गोलीबारी की और मोर्टार दागे. 

पाकिस्तान ने भारतीय चौकियों पर निशाना साधा, भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब
(प्रतीकात्मक फोटो)

जम्मू: जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी सेना ने बुधवार को अग्रिम चौकियों और रिहायशी क्षेत्रों पर मोर्टार बम दागे और छोटे हथियारों से गोलीबारी की.

रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि पाकिस्तानी सेना नियंत्रण रेखा पर अपनी नापाक हरकतें जारी रखी हुई है. उसने करीब चार बजे मेंढर सेक्टर में छोटे हथियारों से गोलीबारी की और मोर्टार दागे. प्रवक्ता के अनुसार भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया.  अधिकारियों के अनुसार पाकिस्तानी सेना लगातार 120 एम एम और 81 एम एम मोर्टार दाग रही है.

बारामूला तीन आतंकी हुए ढेर
जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले में बुधवार को सुरक्षा बलों के साथ एक मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गये. पुलिस ने यह जानकारी दी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने बारामूला जिले के बिन्नेर इलाके की घेराबंदी की और तलाशी अभियान शुरू किया. 

उन्होंने बताया कि तलाशी अभियान के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोली चलायी और इसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई. अधिकारी ने बताया कि अभियान में तीन आतंकवादी मारे गये. उन्होंने बताया कि घटनास्थल से हथियार और अन्य सामग्री बरामद की गई. उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में मारे गये आतंकवादियों की पहचान की पहचान की जा रही है.

(इनपुट - भाषा)