पाकिस्तान ने पुंछ में एलओसी पर की गोलीबारी, रिहायशी इलाकों को बनाया निशाना
Advertisement

पाकिस्तान ने पुंछ में एलओसी पर की गोलीबारी, रिहायशी इलाकों को बनाया निशाना

पाकिस्तानी जवानों ने जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा से लगी अग्रिम चौकियों और गांवों को बुधवार को लगातार तीसरे दिन निशाना बनाते हुए स्वचालित हथियारों से गोलीबारी की और मोर्टार दागे. एक रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि भारतीय जवानों ने जवाबी कार्रवाई की और गोलीबारी अभी भी जारी है.

सेना ने पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी का कड़ा जवाब दिया. (फाइल फोटो)

श्रीनगर: पाकिस्तानी जवानों ने जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा से लगी अग्रिम चौकियों और गांवों को बुधवार को लगातार तीसरे दिन निशाना बनाते हुए स्वचालित हथियारों से गोलीबारी की और मोर्टार दागे. एक रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि भारतीय जवानों ने जवाबी कार्रवाई की और गोलीबारी अभी भी जारी है.

  1. अभी भी जारी है गोलीबारी 
  2. सेना का एक जवान शहीद 
  3. दो अक्टूबर को भी हुआ था सीजफायर उल्लंघन

प्रवक्ता ने बताया, ‘‘पाकिस्तानी सेना ने पुंछ सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर छोटे, स्वचालित हथियारों से सुबह आठ बज कर 45 मिनट से बिना किसी उकसावे के और अंधाधुंध गोलीबारी की तथा मोर्टार दागे.’’ पुंछ में नियंत्रण रेखा पर मंगलवार को पाकिस्तान द्वारा किये गये संघर्ष विराम उल्लंघन में नायक महेन्द्र चेमजुंग का पुंछ में निधन हो गया.

पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर दो अक्तूबर को पाकिस्तान द्वारा सीमा पार से की गयी गोलीबारी में दो बच्चों की मौत हो गयी और 12 नागरिक घायल हो गये थे. घायलों में पांच बच्चे भी शामिल थे . इनमें से सबसे छोटी बच्ची पांच वर्षीय जोबिया कौसर है.

Trending news