कश्मीर में आतंक फैलाने की नापाक साजिश, ISI ने तैयार की 200 लोगों की हिट लिस्ट!
Advertisement

कश्मीर में आतंक फैलाने की नापाक साजिश, ISI ने तैयार की 200 लोगों की हिट लिस्ट!

ISI ने हाल ही में भारत के खिलाफ एक और नई प्लानिंग रची है. इस प्लानिंग के तहत पाकिस्तान कुछ नए आतंकियों का एक गिरोह तैयार करेगा और भारतीयों की हत्या करेगा. इस प्लान के पीछे का उद्देश्य है कि सारी दुनिया में ये संदेश जाए कि घाटी में शांति स्थापित नहीं हुई है.

 

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ एक और भयानक साजिश रची है. दरअसल पाक अधिकृत कश्मीर (PoK) में आईएसआई (ISI) के अफसरों और आतंकवादी सरगनाओं की मीटिंग में तय किया गया है कि कश्मीर में टार्गेट किलिंग को तेज किया जाएगा. इसकी जिम्मेदारी लेने के लिए नए नाम से एक आतंकवादी गिरोह तैयार किया जा रहा है. इसके जरिए दुनिया को ये संदेश देने की कोशिश की जाएगी कि कश्मीर में शांति स्थापित नहीं हुई है.

  1. भारत के खिलाफ रची एक और साजिश
  2. एक नया आतंकवादी गिरोह तैयार करेगा पाक
  3. BJP, RSS नेताओं की हत्या की साजिश

ISI ने तैयार किया नया प्लान

खुफिया सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक सितंबर के आखिरी हफ्ते में PoK के मुजफ्फराबाद में आईएसआई के अफसरों ने आतंकवादी सरगनाओं के साथ मीटिंग की और कश्मीर में एक नया आतंकवादी गिरोह तैयार करने का फैसला लिया गया. इस गिरोह का काम पुलिस के खबरियों, सुरक्षाबलों के साथ काम करने वालों, खुफिया विभागों में काम करने वाले कश्मीरियों की हत्या करने का होगा. ये गिरोह गैर कश्मीरी लोगों, बीजेपी (BJP) और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) से जुड़े लोगों की भी हत्या करेगा.

इसके अलावा आईएसआई ने शुरुआती 200 लोगों की एक हिट-लिस्ट भी तैयार की है जिनकी हत्या से सनसनी फैलाने की कोशिश की जाएगी. इसमें कई कश्मीरी पंडितों के भी नाम हैं जो पंडितों की घर वापसी को लेकर सक्रिय हैं. 

यह भी पढ़ें: बोर्ड परीक्षा को लेकर CBSE का बड़ा ऐलान, एग्जाम पैटर्न में हुआ ये बदलाव

गिरोह लेगा हत्याओं की जिम्मेदारी

नया गिरोह इन हत्याओं की जिम्मेदारी लेगा ताकि ये संदेश दिया जा सके कि ये आतंकवादी स्थानीय कश्मीरी हैं. हत्याओं के लिए उन आतंकवादियों का इस्तेमाल किया जाएगा जो अभी तक सुरक्षाबलों की नजर में नहीं हैं. इसके लिए बड़ी तादाद में ऐसे कश्मीरियों का इस्तेमाल किया जाएगा जो आतंकवादियों के हमदर्द हैं लेकिन लंबे अरसे से किसी वारदात में शामिल नहीं रहे हैं. कुछ ही दिन पहले त्योहार के दौरान कश्मीर में हिंदू मंदिरों पर हमले की साजिश की सूचना भी मिली थी.

खुफिया सूत्रों का मानना है कि आतंकवादी अब सुरक्षाबलों पर बड़े हमलों के बजाए इक्के-दुक्के लोगों पर हमला करने की रणनिति पर काम कर रहे हैं.

LIVE TV

Trending news