पालघर: साधुओं की हत्या का एक आरोपी निकला कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती
Advertisement
trendingNow1675555

पालघर: साधुओं की हत्या का एक आरोपी निकला कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

अब पुलिस को इस बात की भी जांच करनी पड़ेगी कि पिछले दिनों किन-किन पुलिसकर्मियों ने उससे पूछताछ की है उन सभी को क्वारंटीन किया जाएगा.

(प्रतीकात्मक तस्वीर )

पालघर: आर्थिक राजधानी मुंबई (Mumbai) से सटे पालघर (Palghar) में दो साधुओं समेत तीन लोगों की हत्या के एक आरोपी में कोरोना वायरस (Coronavirus) की पुष्टि हुई है. आरोपी को पालघर के ग्रामीण अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. आरोपी वाडा पुलिस थाने की कस्टडी में था. बता दें कि पालघर में 2 साधुओं और ड्राइवर की पीट-पीटकर हत्या (Mob Lynching) मामले में कोर्ट ने 101 आरोपियों को 14 दिन की पुलीस हिरासत में भेज दिया है. 

  1. पालघर केस में 101 में से एक आरोपी को कोरोना
  2. मरीज को पालघर के ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया
  3. 14 दिन की पुलिस रिमांड में हैं सभी 101 आरोपी

गुरुवार को पालघर के गडचिंचले मॉब लिचिंग मामले में 101 आरोपियों को डहाणू कोर्ट में पेश किया गया था जहां से कोर्ट ने उन्हें 14 दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया. इन आरोपियों में से एक में आज कोरोना की पुष्टि हुई है जिसके बाद से पुलिस हरकत में आ गई है. मरीज को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस उन सभी आरोपियों को क्वारंटीन करेगी जो मरीज के संपर्क में आए हैं. 

ये भी पढ़ें- पालघर में साधुओं की हत्या मामला: 14 दिन की पुलिस रिमांड में भेजे गए 101 आरोपी

इसके अलावा अब पुलिस को इस बात की भी जांच करनी पड़ेगी कि पिछले दिनों किन-किन पुलिसकर्मियों ने उससे पूछताछ की है उन सभी को क्वारंटीन किया जाएगा. कोरोना का मामला सामने आने के बाद इस केस की जांच में अब और समय लग सकता है. 

आपको बता दें कि 19 अप्रैल को पालघर में घटी इस घटना ने सभी को झकझोर कर रख दिया था. लॉकडाउन के बीच दोनों साधु अपने गुरु के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए सूरत जा रहे थे. रास्ते में पालघर के कासा पुलिस स्टेशन के गडचिंचले गांव में लोगों ने साधुओं और उनके ड्राइवर को पीट-पीटकर मार डाला. पुलिस तमाशा देखती रही. इस घटना को लेकर देश के संत समाज में काफी गुस्सा है. 

ये भी देखें-

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news