Mainpuri Bye Election: इटावा रेलवे स्टेशन पर हुई अनाउंसमेंट- ‘यात्रीगण कृपया ध्यान दें... मैनपुरी से डिंपल भाभी को जिताएं’
Advertisement

Mainpuri Bye Election: इटावा रेलवे स्टेशन पर हुई अनाउंसमेंट- ‘यात्रीगण कृपया ध्यान दें... मैनपुरी से डिंपल भाभी को जिताएं’

Etawah Railway Station: ​मैनपुरी लोकसभा सीट सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव के निधन के कारण रिक्त हुई है. सपा ने इस सीट पर मुलायम सिंह यादव की पुत्रवधु और पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव को उतारा है.

मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में सपा प्रत्याशी डिंपल यादव (साभार @samajwadiparty)

UP News: इटावा जंक्शन रेलवे स्टेशन पर लोग उस समय हैरान रह गए जब उन्होंने अनाउंसमेंट  में  सुना, ‘यात्रीगण कृपया ध्यान दें...मैनपुरी से डिंपल भाभी को जिताएं’.  जी हां शनिवार रात करीब 11 बजे स्टेशन पर कुछ ऐसा ही हुआ, हालांकि रेलवे अधिकारी इस मामले पर कुछ भी कहने से बच रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इटावा जंक्शन रेलवे स्टेशन के पूछताछ काउंटर से शनिवार रात करीब 11 बजे पर प्रसारित संदेश में डिंपल यादव के प्रचार का अनाउंसमेंट  हुआ.

बताया जा रहा है कि स्टेशन पर मौजूद यात्री भी इस अनाउंसमेंट  को सुनकर चौंक गए. करीब 15 से 20 बार इस तरह की रेलवे अनाउंसमेंट  सुनाई दी. कुछ लोगों ने पूछताछ खिड़की पर पहुंचकर इसकी शिकायत भी की. कुछ लोगों ने राजकीय रेलवे पुलिस थाने जाकर भी शिकायत की.

कुछ लोग पूछताछ कक्ष में घुस गए
बताया गया है कि रेलवे यूनियन के कुछ सदस्य प्रयागराज जा रहे थे, जिसमें से कुछ रेलवे पूछताछ कक्ष के भीतर घुस गए और ऐसा संदेश प्रसारित करने लगे. हालांकि पुलिस के आने से पहले ही सभी लोग चले गए. जानकारी के मुताबिक इस पूरे मामले की मंडल रेल प्रबंधक स्तर की जांच शुरू हो गई है.

मैनपुरी लोकसभा सीट पर हो रहे हैं उपचुनाव
मैनपुरी लोकसभा सीट सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव के निधन के कारण रिक्त हुई है. इस सीट पर उपचुनाव के तहत आगामी पांच दिसंबर को मतदान होगा. नतीजे की घोषणा आठ दिसंबर को की जाएगी. सपा ने इस सीट पर मुलायम सिंह यादव की पुत्रवधु और पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव को उतारा है.

इस उपचुनाव को जीतना समाजवादी पार्टी के लिए प्रतिष्ठा का प्रश्न बन गया है. यहां अखिलेश-शिवपाल भी चुनाव के लिए साथ आ गए है. इससे पहले लंबे समय से चाचा शिवपाल भतीजे अखिलेश से नाराज चल रहे थे. दूसरी तरफ बीजेपी की तरफ रघुराज सिंह शाक्य मैदान में है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं  

Trending news