कोलकाता में एक्ट्रेस पायल मुखर्जी पर हमला, शख्स ने कार की खिड़की का कांच तोड़ा
Advertisement
trendingNow12397171

कोलकाता में एक्ट्रेस पायल मुखर्जी पर हमला, शख्स ने कार की खिड़की का कांच तोड़ा

Kolkata News: हैरान करने वाली बात है कि घटना उस कोलकाता में हुई जहां एक डॉक्टर के साथ हुई रेप और हत्या की घटना के विरोध में पूरा शहर सड़कों पर उतरा हुआ है. वैसे भी ऐसी घटनाएं जहां भी हों, बहुत ही दर्दनाक और दुर्भाग्यपूर्ण हैं. फिलहाल पायल मुखर्जी ने तत्काल पुलिस को मौके पर बुला लिया.

कोलकाता में एक्ट्रेस पायल मुखर्जी पर हमला, शख्स ने कार की खिड़की का कांच तोड़ा

Payel Mukherjee News: ऐसे समय में जब कोलकाता में एक डॉक्टर के साथ हुई रेप और हत्या की घटना के विरोध में पूरा शहर सड़कों पर उतरा हुआ है और महिलाएं सुरक्षा और सुरक्षा की मांग कर रही हैं, ऐसे में बंगाली एक्ट्रेस के साथ हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. अभिनेत्री पायल मुखर्जी के साथ एक भयानक घटना घटी है. पायल मुखर्जी ने फेसबुक लाइव में बताया कि कोलकाता में जब वह अपनी गाड़ी चलाकर साउथ एवेन्यू से जा रही थीं, तभी अचानक एक बाइक आया और उनकी गाड़ी से टकरा गया. 

पहले खिड़की खोलने के लिए बोला और फिर.. 

असल में यह घटना कोलकाता में हुई है. शुक्रवार शाम को वे अपनी कार से जा रही थीं तभी बाइक वाला पायल से गाड़ी की खिड़की खोलने के लिए बोला, लेकिन पायल ने अपनी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए खिड़की नहीं खोली. फिर उस आदमी ने मुक्का मारकर गाड़ी की खिड़की तोड़ दी! पायल के पूरे शरीर पर कांच के टुकड़े लग गए. हालांकि पायल ने बताया कि पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और कार्रवाई की गई. बाइक वाले को भी तुरंत पकड़ लिया गया.

लाइव में पायल ने रोते हुए बताया

अपने फेसबुक लाइव में पायल ने रोते हुए यह भी बताया कि वह शख्स उनके साथ और भी बुरा कर सकता था. इस घटना से पायल बहुत डर गई हैं. वे बार-बार कह रही हैं कि चारों तरफ इतना आंदोलन हो रहा है, फिर भी इस शहर में महिलाओं के लिए सुरक्षा नहीं है? पायेल ने इसके बाद कई बार लाइव वीडियो भी बनाया. 

सुरक्षा पर एक बार फिर सवाल

पायल बंगाली इंडस्ट्री में एक जाना-माना चेहरा हैं. उन्होंने बंगाली फिल्मों के साथ-साथ तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है. अभिनेत्री बनने से पहले वे टेक्नो इंडिया में एक सहायक टीचर के रूप में भी काम करती थीं. उनका विषय फार्माकोलॉजी था. पायेल के साथ हुई इस घटना ने शहर में महिलाओं की सुरक्षा पर एक बार फिर सवाल खड़े कर दिए हैं.

Trending news