Advertisement
photoDetails1hindi

सरहद के पार के सिंगर Wahab Ali Bugti ने जब गाया-‘तेरी मिट्टी...’, IAS ने शेयर कर कही ये बात

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्‍म 'केसरी' का सुपरहिट गाना 'तेरी मिट्टी में मिल जावा' (Teri Mitti Song) एक बार फिर लोगों की जुबां पर है. यह गाना इस बार देश में ही नहीं बल्कि सीमापार भी लोगों की जुबां पर चढ़ गया है. अब यह पाकिस्तान में भी गूंज रहा है.

 

बलोच सिंगर की आवाज में गाना वायरल

1/5
बलोच सिंगर की आवाज में गाना वायरल

मनोज मुंतसिर का लिखा यह गाना बलोच सिंगर की आवाज में वायरल हो रहा है. बलोच सिंगर वहाब अली बुगाटी (Baloch singer Wahab Ali Bugti) की आवाज में इस गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. यह वीडियो IAS अविनाश शरण ने अपने ट्विटर हेंडल पर शेयर किया है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

 

सुनिए दिल खुश हो जाएगा

2/5
सुनिए दिल खुश हो जाएगा

IAS अविनाश शरण ने अपने ट्विटर हेंडल पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'मनोज मुंतसिर का लिखा केसरी फिल्म का गीत ‘तेरी मिट्टी’ को बलोच सिंगर वहाब अली बुगाटी ने बड़ी खूबसूरती से आत्मसात किया है. सुनिये, दिल खुश हो जायेगा.'

 

मनोज मुंतसिर का लिखा केसरी फ़िल्म का गीत ‘तेरी मिट्टी’ को बलोच सिंगर वहाब अली बुगाटी ने बड़ी ख़ूबसूरती से आत्मसात किया है. सुनिये, दिल ख़ुश हो जायेगा pic.twitter.com/Q4MrkoZ2YF

— Awanish Sharan (@AwanishSharan) July 11, 2021

भारत का गीत बलूचिस्‍तान में देश प्रेम की अलख जगा रहा

3/5
भारत का गीत बलूचिस्‍तान में देश प्रेम की अलख जगा रहा

पाकिस्‍तानी हुकूमत के सितम झेल रहे बलूचिस्‍तान में भी यह गाना अपनी जगह बनाता जा रहा है. बलोच सिंगर वहाब अली बुगाटी की आवाज में मनोज मुंतसिर का लिखा केसरी फ़िल्म का गाना ‘तेरी मिट्टी’ इन दिनों बलूचिस्‍तान और पाकिस्तान में भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: आवाज का है रोमांस से कनेक्‍शन, पहचानिए कैसा है पार्टनर!

बहुत सुकून मिला

4/5
बहुत सुकून मिला

इसी गाने पर एक और ट्विटर यूजर ने लिखा है, बहुत सुकून मिला. लोग इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल कर रहे हैं. 

 

बहुत सुकून मिला  जी

— Santosh Kumar Gupta (@Santosh08074451) July 11, 2021

 

वहाब अली का जादू चल गया

5/5
वहाब अली का जादू चल गया

बलूचिस्तान के गायक वहाब अली बुगाटी ने जिस खूबसूरती से इस गाने को गाया है, उसे देखकर लोग तारीफ करते नहीं थक रहे. वीडियो में वहाब अली अन्य तीन साथियों के साथ इस गाने को काफी खूबसूरत तरीके से गाते दिख रहे हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़